Home हिंदी अंकित गोयल गढचिरोली के नए एसपी, शैलेश बलकवडे का कोल्हापुर तबादला

अंकित गोयल गढचिरोली के नए एसपी, शैलेश बलकवडे का कोल्हापुर तबादला

830
0
आईपीएस अफसर शैलेश बलकवडे

मुंबई ब्यूरो : महाराष्ट्र के गृह विभाग ने गढचिरोली के पुलिस अधीक्षक के तौर पर आईपीएस अफसर अंकित गोयल की नियुक्ति की है. गढचिरोली के पुलिस अधीक्षक शैलेश बलकवडे अब कोल्हापुर के पुलिस अधीक्षक होंगे. अहेरी (गढ़चिरोली जिला पुलिस) के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मोहित कुमार गर्ग को रत्नागिरि का जिला पुलिस अधीक्षक बनाया गया है.


गुड न्यूज : महाराष्ट्राच्या पोलीस दलात 12528 पदांसाठी होणार भरती


बता दे कि गढ़चिरोली तबादला किये गए अंकित गोयल, मुंबई पुलिस में डीसीपी के रूप में कार्यरत थे. उनपर जोन 10 की जिम्मेदारी थी. अंकित गोयल टेलीकॉम इंजीनियर थे. आईपीएस एग्जाम पास करने के बाद उन्होंने पुलिस की नौकरी आरंभ की. उल्लेखनीय है कि गोयल ने 21 मई 2015 से 1 मई 2017 के दौरान वर्धा जिला पुलिस अधीक्षक के रूप में भी काम किया है. उन्होंने ठाणे में जोन 2 के डीसीपी के रूप में भी काम किया था.

अरविंद सालवे चंद्रपुर के नए एसपी
विदर्भ के ज्यादातर जिलों में नए पुलिस अधीक्षक नियुक्त कर दिए गए है. भंडारा के एसपी अरविंद सालवे को चंद्रपुर का जिला पुलिस अधीक्षक नियुक्त किया गया है. अमरावती के डीसीपी प्रशांत होलकर को वर्धा का जिला पुलिस अधीक्षक बनाया गया है. इसी तरह मुंबई के डीसीपी वसंत जाधव अब भंडारा के जिला पुलिस अधीक्षक होंगे. नागपुर रेलवे पुलिस के एसपी विश्वा पानसरे को गोंदिया का जिला पुलिस अधीक्षक बनाया गया है.

मनोज शर्मा को नई जिम्मेदारी : मुंबई पुलिस के अपर पुलिस आयुक्त मनोज कुमार शर्मा, जो मुंबई पश्चिम के प्रभारी थे, अब राज्य सुरक्षा निगम (state security corporation) में अतिरिक्त आयुक्त बनाये गए हैं. मुंबई ट्रैफिक के डीसीपी रंजन शर्मा को अब राज्य सीआईडी ​​में तैनात किया गया है. पुणे के पुलिस आयुक्त डॉ. के वेंकटेशम को स्पेशल ऑपरेशन का अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक बनाया गया है.

इन पुलिस अधिकारियों के भी हुए तबादले : कोल्हापुर के जिला पुलिस अधीक्षक अभिनव देशमुख को पुणे का एसपी नियुक्त किया गया है. बुलढाणा के जिला पुलिस अधीक्षक डी के पाटिल भुजबल को यवतमाल का एसपी नियुक्त किया गया है. औरंगाबाद एसीबी के एसपी अरविंद चावरिया को बुलढाणा का जिला पुलिस अधीक्षक बनाया गया है.


ये भी पढ़ें-

नागपुर में अब अगले चार शनिवार, रविवार जनता कर्फ्यू
नागपुर के सीताबर्डी में अतिक्रमण पर चली जेसीबी, हुआ सफाया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here