Home हिंदी नागपुर के सीताबर्डी में अतिक्रमण पर चली जेसीबी, हुआ सफाया

नागपुर के सीताबर्डी में अतिक्रमण पर चली जेसीबी, हुआ सफाया

1044

नागपुर ब्यूरो : नागपुर में महानगर पालिका की ओर से अतिक्रमण के खिलाफ की कार्रवाई अब भी जारी है. शहर के अनेक इलाको में पिछले कुछ वर्षो में तेजी से अतिक्रमण बढ़ा है. बंबई हाईकोर्ट की नागपुर बेंच ने भी नागपुर में कई बार बढ़ते अतिक्रमण को लेकर प्रशासन को फटकार लगाई थी. लेकिन इसके बाद से ही प्रशासन अतिक्रमण के खिलाफ एक्शन मोड में दिखाई देने लगा है.

नागपुर में इतवारी और सीताबर्डी जैसे मार्किट इलाको में नागरिकों के लिए आम दिनों में चलना भी मुश्किल हो जाता था. इन इलाको में खुलेआम लोगों ने अतिक्रमण कर रखा था. हालांकि प्रशासन ने इन दोनों ही इलाको को टारगेट पर ले लिया है. इन इलाको में रेगुलर अभियान चला कर अतिक्रमण का सफाया किया जा रहा है.

उल्लेखनीय है कि सीताबर्डी का मार्किट इलाका नागपुर शहर का मुख्य परिसर माना जाता है. यहां पर बढ़ता अतिक्रमण प्रशासन के लिए वैसे ही सिरदर्द का सबब बना हुआ था. हालाँकि हल की इस अतिक्रमण विरोधी कार्रवाई की वजह से सीताबर्डी के रस्ते अब खुले – खुले नजर आने लगे है.

——————
ये भी पढ़ें-

पीएम मोदी का जन्मदिन आज : राष्ट्रपति कोविंद, राहुल गांधी सहित अनेकों ने की दीर्घायु की कामना
नागपुर में अब अगले चार शनिवार, रविवार जनता कर्फ्यू
नागपुर का एलएडी चौक मेट्रो स्टेशन यात्री सेवा के लिए तैयार

Previous articleपीएम मोदी का जन्मदिन आज : राष्ट्रपति कोविंद, राहुल गांधी सहित अनेकों ने की दीर्घायु की कामना
Next articleपुण्यतिथि : मेजर सुरेंद्र देव और अतुलचंद्र कुमार को याद किया
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).