Home हिंदी रश्मि देसाई का जैस्मिन के साथ ‘पिंगा’ सॉन्ग पर किया डांस खूब...

रश्मि देसाई का जैस्मिन के साथ ‘पिंगा’ सॉन्ग पर किया डांस खूब हो रहा है वायरल

1168

नई दिल्ली: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने अपनी एक्टिंग से तो लोगों का दिल जीता ही है, साथ ही उन्होंने अपने डांस से भी सुर्खियां बटोरने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. रश्मि देसाई का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह जैस्मिन भसीन के साथ ‘पिंगा’ सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में डांस करते हुए रश्मि देसाई का अंदाज देखने लायक है. रश्मि देसाई ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर इसे शेयर किया है.

https://www.instagram.com/p/CFBs0OZBI5u/?utm_source=ig_web_copy_link

रश्मि देसाई और जैस्मिन भसीन इस वीडियो में बिल्कुल प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण के अंदाज में नजर आ रहे हैं. वहीं, पिंगा सॉन्ग पर डांस करते हुए दोनों का अंदाज भी काफी जबरदस्त लग रहा है. रश्मि देसाई का यह वीडियो उनके सीरियल दिल से दिल तक से जुड़ा है. वीडियो में जहां रश्मि और जैस्मिन प्रियंका और दीपिका बने दिखाई दे रहे हैं तो वहीं सिद्धार्थ शुक्ला पूरी तरह बाजीराव के अंदाज में नजर आ रहे हैं.


ये भी पढ़ें :-
अंकित गोयल गढचिरोली के नए एसपी, शैलेश बलकवडे का कोल्हापुर तबादला
कियारा आडवाणी की फिल्म ‘इंदु की जवानी’ का पहला सॉन्ग रिलीज

Previous articleअंकित गोयल गढचिरोली के नए एसपी, शैलेश बलकवडे का कोल्हापुर तबादला
Next articleनागरिकों की इच्छा पर निर्भर होगा नागपुर का जनता कर्फ्यू
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).