Home हिंदी शाहरुख के साथ रोमांस करती नज़र आएंगी तापसी पन्नू, हिरानी की फिल्म...

शाहरुख के साथ रोमांस करती नज़र आएंगी तापसी पन्नू, हिरानी की फिल्म में करेंगे काम

बॉलीवुड के किंग खान यानी की शाहरुख खान साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘जीरो’ के बाद से किसी‍ फिल्म में नजर नहीं आए हैं. शाहरुख के फैंस उनकी अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब कहा ये जा रहा है कि दो साल के अंतराल के बाद शाहरुख़ के फैंस को उनकी फिल्म जल्द ही देखने मिल सकती है. वैसे पिछले काफी समय से ये केवल अंदाजा ही लगाया जा रहा है कि शाहरुख की अगली फिल्म कौन सी होगी. अभी तक इसका कोई ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है.


ये भी पढ़ें- पीएम मोदी का जन्मदिन आज : राष्ट्रपति कोविंद, राहुल गांधी सहित अनेकों ने की दीर्घायु की कामना
ट्विटर पर टॉप ट्रेंडिंग में चल रहा है ‘राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस’
भारतीय सैनिकों का ध्यान भटकाने के लिए पंजाबी गाने बजा रहा चीन


सूत्रों के अनुसार शाहरुख खान जल्द ही डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की फिल्म में नज़र आने वाले है. पता ये भी चला है कि ये फिल्म एक सोशल ड्रामा होगी, जिसमें शाहरुख खान एकदम अलग किरदार निभाते दिखेंगे. हाल ही में फिल्म को लेकर एक खबर सामने आ रही है कि शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी की इस अपकमिंग फिल्म में तापसी पन्नू की एंट्री हो गई है. तापसी इस फिल्म के जरिये शाहरुख़ के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई देगी.

तापसी पन्नू ने कुछ समय पहले शाहरुख खान के बैनर में बनी ‘बदला’ में काम किया था, जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. हालांकि इस बार शाहरुख़ और तापसी स्क्रीन पर रोमांस करते दिखेंगे. निर्देशक राजकुमार हिरानी की अगली फ‍िल्म में दोनों स‍ितारे साथ नजर आएंगे.


गुड न्यूज : महाराष्ट्राच्या पोलीस दलात 12528 पदांसाठी होणार भरती


इस फ‍िल्‍म की चर्चा काफी दिनों से है कि शाहरुख खान राजकुमार हिरानी की फिल्‍म कर रहे हैं लेकिन अभी तक इसकी ऑफ‍िशियल घोषणा नहीं हुई है. तापसी पन्‍नू एक के बाद एक फ‍िल्‍में कर रही हैं और अपनी अलग छवि बॉलीवुड में बना रही हैं. पिछले सालों में तापसी ने फिल्म मुल्‍क, मनमर्जियां, बदला, मिशन मंगल, सांड की आंख, थप्पड़ जैसी फ‍िल्‍में की हैं जो काफी पसंद की गईं थी.

——————

ये भी पढ़ें- नागपुर में अब अगले चार शनिवार, रविवार जनता कर्फ्यू
नागपुर का एलएडी चौक मेट्रो स्टेशन यात्री सेवा के लिए तैयार
नागपुर के सीताबर्डी में अतिक्रमण पर चली जेसीबी, हुआ सफाया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here