Home हिंदी ट्विटर पर टॉप ट्रेंडिंग में चल रहा है ‘राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस’

ट्विटर पर टॉप ट्रेंडिंग में चल रहा है ‘राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस’

877

आज सुबह से ही #राष्ट्रीय_बेरोजगारी_दिवस, #NationalUnemploymentDay जैसे हैशटेग ट्विटर पर टॉप ट्रेंडिंग में है. इस हैशटेग के साथ ट्वीट करके कई ट्विटर यूजर्स पीएम मोदी से पूछ रहे है, ‘रोजगार कहां है?’

नई दिल्ली: पीएम मोदी आज 70 साल के हो गए हैं. 17 सितंबर ही के दिन साल 1950 में उनका जन्म गुजरात के वडनगर में हुआ था. एक ओर बीजेपी कार्यकर्ता पीएम मोदी का जन्मदिन ‘सेवा सप्ताह’ के रूप में मना रहे हैं, वहीं कांग्रेस ने इस दिन को बेरोजगारी दिवस के रूप में मनाने का ऐलान किया है.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आज एक ट्वीट करते हुए लिखा है कि, “यही कारण है कि देश का युवा आज #राष्ट्रीय_बेरोजगारी_दिवस मनाने पर मजबूर है. रोज़गार सम्मान है. सरकार कब तक ये सम्मान देने से पीछे हटेगी?”

बता दे कि कांग्रेस पीएम मोदी के जन्मदिन को राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस के रूप में मना रही है. प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन को कांग्रेस ने राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस का नाम दिया है. कांग्रेस का छात्र संगठन एनएसयूआई बेरोजगारी के मुद्दे पर पकौड़ा बेचकर आज विरोध दर्ज कराएगा. विरोध प्रदर्शन आज सुबह 11.30 बजे एनएसयूआई ऑफिस में होगा.

——————
ये भी पढ़ें-

पीएम मोदी का जन्मदिन आज : राष्ट्रपति कोविंद, राहुल गांधी सहित अनेकों ने की दीर्घायु की कामना
नागपुर में अब अगले चार शनिवार, रविवार जनता कर्फ्यू

Previous articleगुड न्यूज : महाराष्ट्राच्या पोलीस दलात 12528 पदांसाठी होणार भरती
Next articleशाहरुख के साथ रोमांस करती नज़र आएंगी तापसी पन्नू, हिरानी की फिल्म में करेंगे काम
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).