Home हिंदी फिल्म : कियारा आडवाणी की फिल्म ‘इंदु की जवानी’ का पहला सॉन्ग...

फिल्म : कियारा आडवाणी की फिल्म ‘इंदु की जवानी’ का पहला सॉन्ग रिलीज

1070

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की नई फिल्म ‘इंदु की जवानी’ का पहला गाना रिलीज हो गया है. इस गाने ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है. गाने का नाम ‘हसीना पागल दीवानी’ है. कियारा की फिल्म का यह गाना मशहूर सॉन्ग ‘सावन में लग गई आग’ का रिमेक हैं. इस गाने में सिंगर मीका सिंह ने आवाज दी है.

कियारा को इस दौरान ब्लू कलर के लहंगे में जोरदार डांस करते देखा जा सकता है. ‘हसीना पागल दीवानी’ गाने को 15 सितंबर को रिलीज किया गया था. अब तक इसे 28 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें कि कियारा ने 2014 में ‘फगली’ फिल्म से करियर की शुरुआत की थी.

कियारा की आने वाली फिल्मों की बात करें तो इनमें अक्षय कुमार के साथ ‘लक्ष्मी बॉम्ब’, सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ‘शेरशाह’, कार्तिक आर्यन के साथ ‘भूलभुलैया 2’ और ‘इंदु की जवानी’ भी शामिल है. कियारा ने तेलुगू फिल्म ‘भारत अने नेनू’ से भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं. शाहिद कपूर के साथ फिल्म ‘कबीर सिंह’ से कियारा आडवाणी को काफी लोकप्रियता मिली थी.

Previous articleशाहरुख के साथ रोमांस करती नज़र आएंगी तापसी पन्नू, हिरानी की फिल्म में करेंगे काम
Next articleजानकारी : देश में पिछले कुछ वर्षों में इन शहरों व रेलवे स्टेशनों के भी बदले गए नाम
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).