Home हिंदी आईपीएल 2020: मुंबई इंडियंस में रोहित के ओपनिंग पार्टनर होंगे क्विंटन डिकॉक

आईपीएल 2020: मुंबई इंडियंस में रोहित के ओपनिंग पार्टनर होंगे क्विंटन डिकॉक

अबु धाबी: मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस के मुख्य कोच महेला जयवर्धने ने कहा है कि आईपीएल के 13वें सीजन में कप्तान रोहित शर्मा और क्विंटन डिकॉक पारी की शुरुआत करना जारी रखेंगे. जयवर्धने ने अबु धाबी में हुई वर्चुअल संवाददाता सम्मेलन में इसकी जानकारी दी. इस दौरान कप्तान रोहित भी मौजूद थे.

यह भी पढ़ें- आरसीबी से ‘जुड़े’ यूएई के कैप्टन, अभ्यास में लिया हिस्सा

मुंबई के पास ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज क्रिस लिन भी मौजूद हैं और टीम उनसे भी पारी की शुरुआत करा सकती है, लेकिन जयवर्धने का कहना है कि जो तय है, उससे छेड़खानी नहीं की जा सकती है. जयवर्धने ने कहा, ‘लिन टीम में एक अच्छे विकल्प हैं, लेकिन रोहित और क्विंटन की जोड़ी ने पिछले सीजन में हमारे लिए बेहतरीन काम किया था. वे एक दूसरे को अच्छी तरह से जानते हैं. वे सुसंगत हैं और अनुभवी हैं. वे अच्छे कप्तान भी हैं, इसलिए आप कुछ ऐसा क्यों ठीक करना चाहते हैं जो टूटे नहीं? हम उन्हीं के साथ जारी रखेंगे.’

रोहित ने कहा, ‘पिछले सीजन में मैंने पूरे टूर्नामेंट के दौरान पारी की शुरुआत की थी और इस बार भी यह जारी रहेगा. वहीं टीम की जरूरत के हिसाब से मैं अन्य विकल्प भी खुले रखूंगा. टीम जो करना चाहेगी मैं उससे खुश हूं. हालांकि टीम में दूसरे ओपनर बल्लेबाज क्विंटन डिकॉक होंगे और ये तय है.’ बता दें कि रोहित और डी कॉक ने पिछले सीजन में मुंबई के 16 मैचों में से 15 मैचों में पारी की शुरुआत की थी और टीम रिकॉर्ड चौथी बार चैंपियन बनी थी. दोनों ने मिलकर 37.66 की औसत से 5 अर्धशतकों की मदद से 565 रन बनाए थे.


ये भी पढ़ें –
नागरिकों की इच्छा पर निर्भर होगा नागपुर का जनता कर्फ्यू
अंकित गोयल गढचिरोली के नए एसपी, शैलेश बलकवडे का कोल्हापुर तबादला
रश्मि देसाई का जैस्मिन के साथ ‘पिंगा’ सॉन्ग पर किया डांस खूब हो रहा है वायरल
कोविड- 19 : महाराष्ट्र के ऊर्जा मंत्री नितिन राऊत भी पॉजीटिव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here