Home हिंदी होम्योपैथी सेंट्रल काउंसिल (अमेंडमेंट) बिल, 2020 राज्यसभा में पास

होम्योपैथी सेंट्रल काउंसिल (अमेंडमेंट) बिल, 2020 राज्यसभा में पास

1127

नई दिल्ली ब्यूरो: होम्योपैथी सेंट्रल काउंसिल (अमेंडमेंट) बिल, 2020 राज्यसभा में पास हो गया है. डीएमके सांसद टी. शिवा ने इस पर कहा कि यह संघवाद की जड़ों पर प्रहार करने के लिए सरकार का एक और प्रयास है. जिस दिन से उन्होंने पदभार संभाला उस दिन से, अधिकांश विधेयकों ने राज्य सरकार की शक्तियों को छीन लिया है.

इंडियन मेडिकल सेंट्रल काउंसिल (अमेंडमेंट) बिल भी पास
होम्योपैथी सेंट्रल काउंसिल (अमेंडमेंट) बिल, 2020 के साथ ही इंडियन मेडिकल सेंट्रल काउंसिल (अमेंडमेंट) बिल, 2020 भी राज्यसभा में पास हो गया है. इस पर राज्यसभा में डीएमके सांसद टी. शिव ने कहा कि स्टैंडिंग कमेटी ने साफ तौर पर कहा है कि सलाहकार परिषद में स्टेट मेडिकल काउंसिल का कोई प्रतिनिधित्व नहीं है. इसलिए यह सिफारिश की जाती है कि स्टेट मेडिकल काउंसिल के निर्वाचित सदस्यों के प्रतिनिधित्व के लिए एक प्रावधान होना चाहिए.

——————

ये भी पढ़ें-

किसानों से जुड़े नए बिल का विरोध, केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल का इस्तीफा

फोर-जी सेवा नसल्यानेच बीएसएनएलची बाजारातील भागीदारी घटली

Previous articleनागपुरातील आयटी कंपनीत अमेरिकी कंपनीची 750 कोटींची गुंतवणूक
Next articleआईपीएल 2020: मुंबई इंडियंस में रोहित के ओपनिंग पार्टनर होंगे क्विंटन डिकॉक
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).