Home हिंदी आईपीएल 2020: आरसीबी से ‘जुड़े’ यूएई के कैप्टन, अभ्यास में लिया हिस्सा

आईपीएल 2020: आरसीबी से ‘जुड़े’ यूएई के कैप्टन, अभ्यास में लिया हिस्सा

534

रॉयल चैलेंजर बेंगलोर (RCB) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के दौरान अभ्यास के लिये यूएई के कप्तान अहमद रजा और युवा कार्तिक मेयप्पन को टीम में शामिल किया है. स्थानीय मीडिया के अनुसार रजा ने कम्पलसरी आइसोलेशन पूरा कर लिया है और वह विराट कोहली की टीम के साथ अभ्यास कर रहे हैं. बायें हाथ के स्पिनर रजा को गेंदबाजी कोच श्रीधरन श्रीराम के कहने पर बुलाया गया है. रजा कहते है, ‘मेरा प्लेयर्स और स्टाफ से परिचय कराया गया. श्रीराम से अपने बारे में सुनकर अच्छा लगा. आप कल्पना कर सकते हैं कि एबी जैसा खिलाड़ी आपको आकर बोले कि हमारी मदद के लिये धन्यवाद. यकीन ही नहीं हो रहा.’ उल्लेखनीय है कि रजा 14 साल से यूएई टीम का हिस्सा हैं, दूसरी ओर कार्तिक लेग स्पिनर हैं जो यूएईके लिये चार वनडे खेल चुके हैं.

आरसीबी टीम एक बार भी आईपीएल का खिताब नहीं जीत पाई है, ऐसे में इस बार वह नई रणनीति के साथ उतरेगी. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम का पहला मैच 21 सितंबर को सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के साथ होना है. आरसीबी टीम में विराट कोहली के अलावा एरोन फिंच, एबी डिविलियर्स, क्रिस मोरिस और जोश फिलिप जैसे खिलाड़ी हैं तो वहीं युजवेंद्र चहल, वॉशिंगटन सुंदर और एडम जाम्पा जैसे स्पिनर हैं जो इस बार आरसीबी के लिए अहम खिलाड़ियों में गिने जा रहे हैं.


ये भी पढ़ें –

Previous articleकोविड- 19 : महाराष्ट्र के ऊर्जा मंत्री नितिन राऊत भी पॉजीटिव
Next articleनागपुरातील आयटी कंपनीत अमेरिकी कंपनीची 750 कोटींची गुंतवणूक
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).