Home हिंदी Nagpur | 7 महीने के बच्चे को मां ने बेरहमी से पीटा,...

Nagpur | 7 महीने के बच्चे को मां ने बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने मासूम को बचाया

नागपुर ब्यूरो : महाराष्ट्र के नागपुर में एक भयावह घटना सामने आई है। यहां सात महीने के मासूम बच्चे को उसकी मां ने बुरी तरह पीटा है। पिटाई का कथित वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। वीडियो सामने आने के बाद स्थानीय पुलिस ने शिशु को बचाया और उसके माता-पिता को समझाया।

वीडियो में परिवार के एक सदस्य के साथ विवाद के दौरान महिला अपने नवजात बेटे को बेरहमी से पीटती दिख रही है। वहां मौजूद एक रिश्तेदार ने वीडियो रिकॉर्ड किया और अपने संपर्कों को भेज दिया। देखते ही देखते यह वीडियो साइबरस्पेस में जंगल में आग की तरह फैल गया।

वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए नागपुर की अंबाझरी पुलिस हरकत में आई और नवजात को बचाया। पुलिस ने उसकी मां को घेरा और कहा कि उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। अंबाझरी पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ निरीक्षक नरेंद्र हिवरे ने कहा, ‘बच्चे को पुलिस स्टेशन में खिलाया गया और वह सुरक्षित हिरासत में है।’

Previous articleGood News | कोरोना महामारी के चलते फिर पैसा निकाल सकेंगे पीएफ खाताधारक
Next articleNagpur । गुटखा प्रमाणे तंबाखूवर बंदी घालून विक्री करणाऱ्यावर कारवाई करा : पूजा मानमोडे
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here