Home BJP #Nagpur | सरदार पटेल के विचारों का प्रचार – प्रसार करें :...

#Nagpur | सरदार पटेल के विचारों का प्रचार – प्रसार करें : नितिन गडकरी

मनीष नगर में सामाजिक कार्यकर्ता उमेश पटेल के घर पर संगठन के कार्यकर्ताओं से की बातचित

नागपुर ब्यूरो : सरदार पटेल के विचारों का प्रचार – प्रसार करें, आज के समाज को इसकी सबसे ज्यादा जरूरत है. पूर्व केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने यह बात कही.

इन दोनों लोकसभा चुनाव की प्रक्रिया चल रही है. अपने व्यस्त प्रचार कार्य से समय निकालकर नितिन गडकरी ने सरदार पटेल युवक मंडल के अध्यक्ष उमेश पटेल और संगठन के पदाधिकारी कार्यकर्ताओं के साथ मनीष नगर स्थित उमेश पटेल के घर पर मुलाकात की. इस दौरान वह बोल रहे थे.

नितिन गडकरी ने पदाधिकारी से बात करते हुए कहां की सरदार पटेल के नाम से चल रहा है यह संगठन बेहद अच्छा कार्य कर रहा है आज ने लोह पुरूष सरदार पटेल के विचारों की आज के युवाओं को ज्यादा जरूरत है.

इस समय संगठन के अध्यक्ष उमेश पटेल के अलावा बड़ी संख्या में मंडल के सदस्य और नागरिक उपास्थित थे.

डॉ. प्रवीण तोगड़िया ने भी की थी प्रशंसा
उल्लेखनीय है कि हाल में अंतरराष्ट्रीय विश्व हिंदू परिषद के अध्यक्ष और हिंदूवादी नेता प्रवीण तोगड़िया ने भी मनीष नगर स्थित उमेश पटेल के घर पहुंच कर सरदार पटेल युवक मंडल के पदाधिकारी से बातचीत की थी. उन्होंने भी संगठन द्वारा नागपुर तथा परिसर में किया जा रहे कार्यों की प्रशंसा की थी. इस समय मुकेश पघडल, हिम्मत पटेल, सतीश यादव, सिद्धांत तिवारी, अश्विन पटेल, कांति पटेल आदि भी उपस्थित थे.
Previous articleहोली के रंग में रंगी ऑरेंज सिटी
Next articleनव वर्ष और गुढ़ी पाड़वा की हार्दिक शुभकामनाएं
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).