Home Maharashtra Nagpur | …तो इस्तीफे का दौर दिल्ली से शुरू होना चाहिए –...

Nagpur | …तो इस्तीफे का दौर दिल्ली से शुरू होना चाहिए – फैजान मिर्ज़ा

नागपुर ब्यूरो : राष्ट्रवादी युवक कांग्रेस, महाराष्ट्र प्रदेश के कार्यकारिणी सदस्य फैजान मिर्ज़ा ने कहा है कि सचिन वाजे प्रकरण और आज के महाराष्ट्र के घटनाक्रम पर भाजपा के नेता महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख का इस्तीफा मांग रहे हैं. महाराष्ट्र भाजपा के नेताओं को अगर घटनाक्रम के आधारों पर इस्तीफे चाहिए तो इस्तीफे का दौर दिल्ली से शुरू होना चाहिए.

2019 में जब पुलवामा हमला हुआ तब उस वक्त के तत्कालीन संरक्षण मंत्री और देश के गृहमंत्री ने उस मामले में पहले इस्तीफा देना चाहिए था. 2020- 21 में शाहीन बाग और किसान आंदोलन में हुए हादसों के घटनाक्रम के आधार पर वर्तमान गृहमंत्री ने इस्तीफा देना चाहिए था. जबकि यह घटनाएं हर घटना से बड़ी है क्योंकि यह देश की सुरक्षा का मुद्दा था.

राकांपा नेता फैजान मिर्ज़ा ने कहा है कि इन घटनाक्रमों के आधार पर तो प्रधानमंत्री जी को भी अपने पद पर बने रहने का कोई अधिकार नहीं. भाजपा के नेताओं ने इस तरह की मांग करने से पहले सोचना चाहिए और महाराष्ट्र में न्याय का राज चलता है. जो गलत होगा उसे सजा दी जाएगी। मुख्यमंत्री और राज्य के गृहमंत्री पहले ही स्पष्ट कर चुके हैं. इसलिए इस्तीफे की कोई जरूरत नहीं है. जरूरत है तो भाजपा को एक नैतिक विपक्ष बनने की. न कि विषय पर राजनीति करने की.

उन्होंने खा है कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की विदर्भ में बढ़ती हुई लोकप्रियता भाजपा को खल रही है. भाजपा को एक बात याद रखनी चाहिए कि देश के कामयाब पूर्व रक्षा मंत्री शरद पवार, महा विकास आघाडी सरकार के शिल्पकार है. इसलिए महाराष्ट्र में गलत नहीं हो सकता. इसीलिए भाजपा को चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here