Home National 18 घंटे में पूरा किया 25.54 किलोमीटर के सिंगल लेन डांबरीकरण का...

18 घंटे में पूरा किया 25.54 किलोमीटर के सिंगल लेन डांबरीकरण का कार्य

758
नॅशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ़ इंडिया (NHAI ) ने हाल ही में सोलापुर-विजापुर राजमार्ग पर 4-लेनिंग कार्य के अंतर्गत 25.54 किलोमीटर के सिंगल लेन डांबरीकरण कार्य को 18 घंटे में पूरा किया है, जिसे ‘लिम्का बुक ऑफ रेकॉर्ड्स’ में दर्ज किया जाएगा। यह जानकारी केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने सोशल मीडिया में शेयर की है.

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा है कि ठेकेदार कंपनी के 500 कर्मचारियों ने इसके लिए कड़ी मेहनत ली है. उन्होंने ने उन कर्मचारियों सहित राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के परियोजना निदेशक, अधिकारी, ठेकेदार कंपनी के प्रतिनिधि और परियोजना अधिकारियों का अभिनंदन भी किया है. वर्तमान में सोलापुर-विजापुर राजमार्ग के 110 किमी का कार्य प्रगति पर है जो अक्टूबर 2021 तक पूरा हो जाएगा, ऐसी जानकारी भी केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने दी है.

Previous articleस्वास्थ्य मंत्रालय | 70% स्वास्थ्यकर्मियों को दी गई कोरोना वैक्सीन, टीकाकरण का दूसरा चरण 1 मार्च से
Next articleकडकडीत बंदसाठी पालकमंत्र्यांनी मानले नागपूरकरांचे आभार
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).