Home Health Covid-19| ये है नागपुर शहर में इमर्जिंग हॉटस्पॉट

Covid-19| ये है नागपुर शहर में इमर्जिंग हॉटस्पॉट

1125

धीरे – धीरे बढ़ रहा है संक्रमण, मनपा प्रशासन ने चेताया

नागपुर  ब्यूरो : लॉकडाउन के दौरान नागपुर शहर में मिलने वाले कोविड संक्रमित और मृतकों की संख्या रिकॉर्ड स्तर पर पहुंच गई थी. जिसकी वजह से नागपुर को कोविड का हॉटस्पॉट माना जाने लगा था. लेकिन अनलॉक होने के बाद से ही शहर में हालात सुधरने लगे. लेकिन अब खुद महानगर पालिका के आयुक्त ने ही सभी को चेताया है कि आदतें नहीं सुधरी तो मुश्किल हो जाएगी. उन्होंने शहर में 9 ऐसे इलाके चिन्हित किए है, जो कोविड के इमर्जिंग हॉटस्पॉट बन सकते है.

नागपुर शहर में कोविड के बढ़ते संक्रमण से प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की नींद उड़ने लगी है. प्रशासन ने गुरुवार को आनन फानन में पुलिस आयुक्त और अपने महत्वपूर्ण अधिकारियों की बैठक बुलाकर इसपर चर्चा भी की. इसी बीच गुरुवार को नागपुर में कोविड संक्रमितों की संख्या 500 के पार हो गई. शुक्रवार को मनपा आयुक्त राधाकृष्णन बी. ने नागरिकों को सतर्क रहने की चेतावनी देते हुए शहर के 9 कोविड के मद्देनजर इमर्जिंग हॉटस्पॉट की लिस्ट ही घोषित कर दी.


ये है नागपुर शहर के इमर्जिंग हॉटस्पॉट
  1. खामला
  2. जयताला
  3. स्वावलंबीनगर
  4. जरीपटका
  5. जाफरनगर
  6. दिघोरी
  7. अयोध्यानगर
  8. वाठोडा,
  9. न्यू बिडीपेठ
Previous articleViral | आमटे के चिड़ियाघर के तेंदुए की छलांग का वीडियो हो रहा वायरल
Next articleGood News | चंडीगढ़ की तर्ज पर नागपुर शहर में बन रहा है साइकिल ट्रैक
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).