Home हिंदी Nagpur | सड़क दुर्घटना में माता -पिता तथा पुत्र ने दम तोड़ा

Nagpur | सड़क दुर्घटना में माता -पिता तथा पुत्र ने दम तोड़ा

934

नागपुर ब्यूरो : धामना परिसर में गुरुवार की दोपहर 4 बजे कोंढाली -नागपुर मार्ग पर इंडियन पेट्रोल पंप के सामने खडे एक ट्रक को कोंढाली से नागपुर की ओर तेज रफ्तार से जा रही कार ने पीछे से जबरदस्त टक्कर मार दी. इस सड़क दुर्घटना में कार चालक सहित सामने की सीट पर बैठे दो लोगो की घटनास्थल पर मौत हो गई तथा कार में पीछे की सीट पर सवार एक महिला की उपचार के लिए ले जाते समय रास्ते में ही मृत्यु हो गई.

मिली जानकारी के अनुसार, नागपुर-अमरावती महामार्ग पर कोंढाली नागपुर लेन पर कार क्रमांक एमएच 31, डीके 4426 कोंढाली से नागपुर की ओर तेज रफ्तार से आ रही थी. इसी दौरान कार ने धामना परिसर में इंडियन पेट्रोल पंप के पास अमरजीत ढाबे के सामने खडे ट्रक क्रमांक डीडी 03, एम 9184 को पीछे से जबरदस्त टक्कर मार दी. यह टक्कर ईतनी भीषण थी की आधी कार ट्रक के नीचे घुस गयी जिसमें कार मे सामने की सीट पर बैठे पिता डॉ. बाबूराव श्रावण भुरे (62) तथा कार चालक पुत्र शुभम बाबूराव भुरे (25) की घटनास्थल पर मृत्यु हो गयी तथा वनश्री बाबूराव भुरे (50) सभी पंचवटी आश्रम, दिघोरी नागपुर गंभीर रूप से घायल हो गयी। जिसकी नागपुर उपचार के लिये ले जाते समय मार्ग में ही मौत हो गयी. इस सड़क दुर्घटना में कार ट्रक के नीचे फंस गयी जिसे पुलिस ने क्रेन से खिंचकर बाहर निकाला.

Previous articleमहाराष्ट्रात आज कोरोना लसीकरणाचं ड्राय रन
Next articleBhandara Hospital Fire | नवजात शिशू केअर युनिटमध्ये आग, 10 बालकांचा दुर्दैवी मृत्यू
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).