Home बॉलिवूड चंद्रपुर की एमबीबीएस स्टूडेंट कोमल ने जीता “मिस इंडिया ग्लोब 2020”

चंद्रपुर की एमबीबीएस स्टूडेंट कोमल ने जीता “मिस इंडिया ग्लोब 2020”

847
0

“मिस बेस्ट कॅटवॉक” और “मिस फोटोजेनिक” सबटायटल भी नाम किया

चंद्रपुर ब्यूरो : चंद्रपुर की एमबीबीएस स्टूडेंट कोमल झटाले ने ब्यूटी कांटेस्ट जीत कर चंद्रपुर का नाम रोशन किया है. 20 दिसंबर 2020 को गुरुग्राम के उद्योग विहार में स्थित रेडिसन हॉटेल में रेडविंग्स प्रॉडक्शन हाऊस प्रायव्हेट लिमिटेड के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी रवी रंजनकुमार पाल ने मिस्टर, मिस और मिसेस इंडिया ग्लोब 2020 स्पर्धा का आयोजन किया था. इसमें मिस इंडिया ग्लोब 2020 का खिताब ऊर्जानगर, चंद्रपुर की कोमल झटाले (एमबीबीएस. 4 था साल) ने जीता.

मेडिकल की शिक्षा पूर्ण करते हुए ही मॉडेलिंग क्षेत्र में इंट्रेस्ट होने की वजह से कोमल झटाले ने नागपुर की इंस्टिट्यूट में प्रवेश लिया. इसके लिए वह चंद्रपुर से नागपुर अप डाउन करतीं रहीं। इसी बिच कोमल ने इंडिया ग्लोब 2020 के ऑनलाईन ऑडिशन में हिस्सा लिया. चंद्रपुर का नेतृत्व करते हुए उसने यह कामयाबी हासिल की है. मिस इंडिया ग्लोब 2020 के खिताब के साथ ही कोमल ने “मिस बेस्ट कॅटवॉक” और “मिस फोटोजेनिक” सबटायटल भी अपने नाम किया है.

इस स्पर्धा का परिक्षण बिग बॉस फेम विवेक मिश्रा, एमटीव्ही फेम सागर आनंद और नितीन आहूजा, नेहा कला, फिल्म निदेशक कफील अहमद, डांस डायरेक्टर महेश गौतम और टॉलीवूड अभिनेत्री ट्विकल कपूर उपस्थित थे.

फेमिना मिस इंडिया बनने का हैं सपना

कोमल का कहना है कि इस प्रतियोगिता की वजह से उनका आत्मविश्वास काफी बढ़ गया है. भविष्य में फेमीना मिस इंडिया बनने का उनका सपना है. उसने अपनी सफलता का श्रेय मॉडेलिंग गुरु इम्रान शेख, पायल शाहू, मयुरी देरकर, बाबा विजय झटाले, ज्योत्सना झटाले और बहन मोना झटाले को दिया है.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020) और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here