Home हिंदी 9 साल की बच्ची ने क्रिसमस पर सांता क्लॉज से मांगा पांडा,पेंगविन...

9 साल की बच्ची ने क्रिसमस पर सांता क्लॉज से मांगा पांडा,पेंगविन और सांप

1120

ऐसा कौन होगा जिसकी कोई विश नहीं होती. लेकिन 9 साल की बच्ची ने एक विश लिस्ट बनाई है जिसमे उसने क्रिसमस पर सांता क्लॉज से पांडा,पेंगविन और सांप मांगा है. इस छोटी बच्ची की ये विश लिस्ट सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मस पर वायरल हो गई है. उसकी बड़ी बहन ने ये विश लिस्ट शेयर करते हुए लिखा कि मेरी बहन ने सांता क्लॉज से ये गिफ्ट्स मांगे हैं. शेयर करने के बाद से इस पोस्ट पर लोगों के कमेंट्स और लाइक्स की बाढ़ आ गई है. छोटी बच्ची का ये अंदाज लोगों को बहुत पसंद आ रहा है.

बच्चों को पूरे साल क्रिसमस का इंतजार रहता है. वो उम्मीद करते हैं कि सांता क्लॉज आएंगे और उनके लिए ढेर सारे गिफ्ट्स लाएंगे. कभी-कभी तो वो अपनी मनचाही चीज की भी मांग सांता से करते हैं. पर क्या आपने कभी सुना है कि किसी ने गिफ्ट्स की पूरी विश लिस्ट बनाई हो. हम बात कर रहे हैं एक 9 साल की छोटी बच्ची की जिसने एक लंबी चौड़ी विश लिस्ट बनाई है.


बच्ची की इस विश लिस्ट को उसकी बड़ी बहन ने शेयर किया है जो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मस पर वायरल हो गई है. लोगों के जमकर इसपर रिएक्शंस आ रहे हैं. लोग बच्ची की क्रिएटिविटी और छोटी सी उम्र में इस काम को करने की दाद दे रहे हैं.

छोटी बच्ची ने अपनी लिस्ट बनाने से पहले सांता क्लॉज को गुड विसेज भी दी हैं. उसने लिखा, डियर बिलब्ड फादर क्रिसमस, उम्मीद है कि आप अच्छे होंगे. लेकिन मेर लिए ये साल अच्छा नहीं रहा है.मैंने अच्छा बनने की बहुत कोशिश की है लेकिन मैं बुरी तरह विफल रही हूं. लेकिन मैं ईमानदार हूं, और मुझे प्यार करना पसंद है.


अब बात करें कि विश लिस्ट में क्या-क्या है तो बता दें कि उसने एक एयरपॉड्स, एक डीजे सेट, एक फ्रांस की ट्रिप, एक गेमिंग कंसोल, मोबाइल, लैपटॉप, हैंड सैनेटाइजर, चॉकलेट्स, एक पांडा और एक पेंगविन मांगी है. उसने पांडा और पेंगविन आगे लिखा है कि वो जिंदा हो. और सबसे ज्यादा जो बात हैरान करती है वो ये कि उसने एक सांप की भी मांग सांता क्लॉज से की है.


छोटी बच्ची की इस विश लिस्ट ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मस पर तहलका मचा दिया है. एक यूजर ने लिखा कि मैं इस बच्ची के दिमाग और इसके शब्दकोष की दाद देती हूं. वहीं एक यूजर ने लिखा मैं किस-किस चीज की तारीफ करूं, बच्ची के दिमाग की या उसके हैंडराइटिंग की या फिर इस विश लिस्ट की.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये(ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020) और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.
Previous articleThank You Users : 136 दिनों में ‘आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम’ के विज़िटर्स 20K पार
Next articleNagpur | सिंधी सेवा संगम की महिला विंग ने गौशाला जाकर मूक गौ की सेवा की
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).