Home हिंदी Nagpur | सिंधी सेवा संगम की महिला विंग ने गौशाला जाकर मूक...

Nagpur | सिंधी सेवा संगम की महिला विंग ने गौशाला जाकर मूक गौ की सेवा की

नागपुर ब्यूरो : पूरे विश्व के सिंधी समाज की एक मात्र संगठन विश्व सिंधी सेवा संगम नागपुर महिला टीम के द्वारा जय समाधा गौशाला में जाकर गौ सेवा कर अनूठा सराहनीय प्रयास किया गया. अध्यक्ष सुनीता बजाज और महासचिव पूजा मोरयानी ने बताया कि महाराष्ट्र के अध्यक्ष प्रताप मोटवानी द्वारा सेवा कार्यों को प्राथमिकता देने के संदेश के मद्देनजर नागपुर महिला टीम ने भी सेवा का संकल्प कर अपना पहला कार्यक्रम मूक गौ माता की सेवा से आरम्भ किया है.

कार्याध्यक्ष विद्या बाखरू ने बताया कि गौ माता को गुड़, आटा, चना और केले खिलाये गए. वहाँ कार्यरत सेवाधारको को भी सामग्री दी गयी और गौ माताओं को खिलाने के लिए उनके भोजन के समय उन्हें देने को कहा गया. गौशाला में एक दिन गौ माता के बीच उनकी सेवा से जो उन्हें आत्मिक खुशी का अनुभव हुआ वह बेहद ही आत्मबल बढ़ाने वाला है. इस सेवा कार्य हेतु अध्यक्ष सुनीता बजाज, कार्याध्यक्ष विद्या बाखरू, महासचिव पूजा मोरयानी सहित दिव्या जगुजा, सौम्या स्वाम नानी ,रोमा बालानी , हर्षा गेहानी, रेशमा साधवानी ने अथक सहयोग दिया. नागपुर महिला टीम ने अब लगातार सेवा कार्य जारी रखने का संकल्प कर मिसाल कायम की है.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये(ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020) और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here