Home हिंदी PM नरेंद्र मोदी | हम कोरोना वैक्सीन पाने की दहलीज़ पर हैं

PM नरेंद्र मोदी | हम कोरोना वैक्सीन पाने की दहलीज़ पर हैं

694

नई दिल्ली ब्यूरो : कोरोना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को एक सर्वदलीय बैठक की. उसके बाद उन्होंने, कहा कि हम कोविड-19 वैक्सीन पाने की दहलीज पर खड़े हैं. उन्होंने बताया कि सबसे पहले ये वैक्सीन हेल्थ वर्कर, डॉक्टर और मरीजों को दी जाएगी. माना जा रहा है कि अगले कुछ हफ्तों में कोविड-19 की वैक्सीन तैयार कर ली जाएगी.

पीएम ने कहा कि देश में करीब 8 ऐसी वैक्सीन हैं, जिनका ट्रायल अलग-अलग स्टेज पर है. फिलहाल भारत में 3 अलग-अलग वैक्सीन का ट्रायल अलग-अलग चरणों में है. पीएम मोदी ने कहा कि कोविड-19 की वैक्सीन डिस्ट्रीब्यूशन के लिए केंद्र और राज्य सरकारें मिलकर काम कर रही हैं और इसके लिए देश में कोल्ड चेन की व्यवस्था को और मजबूत किया जा रहा है.

सर्वदलीय बैठक को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कोरोना वैक्सीन को लेकर जो विश्वास सभी दलों के नेताओं ने जताया है, उससे कोरोना के खिलाफ देश की लड़ाई को और मजबूती मिलेगी. उन्होंने कहा कि जो प्रजेंटेशन हुआ, उसमें विस्तार से बताया गया कि कितने दिनों से प्रयास चल रहे हैं और मौजूदा स्थिति क्या है.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020) और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.
Previous articleNagpur | भाजपा का गढ़ कांग्रेस के अभिजीत वंजारी ने ढहाया
Next articleReport | व्हाट्स एप्प की नई शर्तें नहीं मानी तो अकाउंट हो जाएगा बंद
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).