Home हिंदी PM Narendra Modi | जैसलमेर सीमा पर टैंक की सवारी करते दिखे,...

PM Narendra Modi | जैसलमेर सीमा पर टैंक की सवारी करते दिखे, किया मुआयना

738
0

जैसलमेर ब्यूरो : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को दीपावली के दिन एक बार फिर सैनिकों के बीच पहुंचे. जैसलमेर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रेगिस्तानी इलाके में टैंक पर सवार हुए और सीमावर्ती इलाकों का मुआयना किया. इससे पहले पीएम मोदी ने लोंगेवाला पोस्ट पर जवानों को संबोधित भी किया था. मालूम हो कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सत्ता संभालने के बाद लगातार सात साल से देश की किसी न किसी सीमा पर दीपावली मनाने जाते हैं और सैनिकों से मिलकर उनका हौसला बढ़ाते हैं.

टैंक के जरिये प्रधानमंत्री मोदी ने सीमावर्ती इलाकों का मुआयना किया. मोदी टैंक के बीच वाले हिस्से में खड़े होकर काफी दूर गए. जबकि टैंक के आगे के हिस्से में सैनिक मशीनगन के साथ तैनात था. प्रधानमंत्री मोदी के पीछे भी एक टैंक चल रहा था, इसमें अन्य सैन्य अधिकारी तैनात था. इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी सैनिक की वेशभूषा में थे और वैसी ही पारंपरिक टोपी लगाए हुए थे. प्रधानमंत्री ने यहां सीमाओं की सुरक्षा में तैनात सैनिकों से मुलाकात की. उन्होंने देश को सुरक्षित रखने के लिए जवानों को धन्यवाद दिया.

इससे पहले लोंगेवाला पोस्ट पर अपने संबोधन में मोदी ने चीन और पाकिस्तान पर निशाना साधा था.उन्होंने कहा था कि 18वीं सदी की विस्तारवादी नीतियों को अब कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. पाकिस्तान को संदेश देते हुए मोदी ने कहा था कि अब आतंकियों और उनके आकाओं को उनके घर में घुसकर मारा जाता है.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

Previous articleअयोध्या में दिवाली | ऑनलाइन दर्शन के लिए बनी वेबसाइट क्रैश, दीपक जलाने की जबरदस्त होड़
Next articleAnil Deshmukh | गडचिरोली पोलिसांसोबत साजरी केली दिवाळी
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here