Home हिंदी अयोध्या में दिवाली | ऑनलाइन दर्शन के लिए बनी वेबसाइट क्रैश, दीपक...

अयोध्या में दिवाली | ऑनलाइन दर्शन के लिए बनी वेबसाइट क्रैश, दीपक जलाने की जबरदस्त होड़

894

लखनऊ ब्यूरो : उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा अयोध्या में शुक्रवार की शाम छोटी दिवाली के अवसर पर आयोजित दीपोत्सव के ऑनलाइन दर्शन के लिए शुरू की गई वेबसाइट विजिटर्स की संख्या बहुत ज्यादा होने से क्रैश हो गई. शुक्रवार देर शाम आधिकारिक प्रवक्ता ने बताया कि वेबसाइट पर विजिटर्स की संख्या बहुत ज्यादा होने के कारण वह क्रैश हो गई.

उन्होंने कहा कि वेबसाइट को जल्दी ही सही कर लिया जाएगा और लोग दिवाली के दिन शनिवार सुबह से वहां ऑनलाइन दीप जला सकेंगे.

दीपोत्सव का भव्य कार्यक्रम

गौरतलब है कि भगवान श्रीराम की नगरी अयोध्या में शुक्रवार को राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी में भव्य दीपोत्सव की शुरुआत हुई. दीपोत्सव में पांच लाख 51 हजार दीप जलाये गये. आपको बता दें कि, अयोध्या में दिवाली भव्य तरीके से मनाई जा रही है. सरयू तट समेत पूरे अयोध्या में ‘दीप’ जलाए गए. इस दौरान वर्चुअल लाइटिंग भी लोगों का मन मोह रही थी.

दीपों से सजी पूरी अयोध्या बेहद खूबसूरत नजर आ रही है. राम मंदिर की नींव पड़ने के बाद पहली बार अयोध्या में दिवाली का त्यौहार बेहद खास तरीके से मनाया जा रहा है. राम की पैड़ी को लाखों दीयों से रोशन किया गया. अयोध्या में मौजूद सभी मंदिरों, घरों के बाहर भी दीये जलाए गए हैं. पूरा शह रोशनी से नहाया हुआ नजर आ रहा है.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

Previous articleUddhav Thackeray | पाडव्यापासून मंदिरांसह सर्व धार्मिक स्थळे उघडण्यास परवानगी
Next articlePM Narendra Modi | जैसलमेर सीमा पर टैंक की सवारी करते दिखे, किया मुआयना
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).