Home हिंदी Online Exam | पेड़ की छाव में बैठकर छात्रा ने दिया इम्तिहान

Online Exam | पेड़ की छाव में बैठकर छात्रा ने दिया इम्तिहान

1125

अमरावती ब्यूरो : इनदिनों स्कूलों की अधिकाँश पढ़ाई सिर्फ ऑनलाइन हो रही है. कोरोना महामारी के चलते 24 मार्च से राज्य के स्कूल -कालेज बंद पड़े है. घरों में इस ऑनलाइन स्टडी की वजह से परिवारों को पहले ही बहुत सारी परेशानियों को सहना पड़ रहा है. ऐसे में सोचिये, एक परिवार गाँव जाने निकलता है और उन्हें बिच सफर में ये मेसेज मिलता है कि आज ऑनलाईन एग्जाम होनेवाली है. सफर लंबा है इसलिए आखिरकार पैरेंट्स अपने बच्चो को एक छायादार पेड़ के निचे बैठाकर ऑनलाइन एग्जाम दिलाते है.

चंद्रपुर जिले के तलोधी बालापुर के जवाहर नवोदय विद्यालय के शिक्षक सतीश राहाटे अपने परिवार के साथ शनिवार को अमरावती जा रहे थे. उनके इस सफर के दौरान उनकी बेटियों को ये मेसेज मिला कि आज उनकी ऑनलाईन परीक्षा देनी है. जब ऑनलाइन एग्जाम के बारे में पता चला तो लंबा सफर होने की वजह से बाम्हणी गांव के पास उन्होंने अपनी कार रोकी. एक पेड़ के नीचे अपनी चौथी कक्षा में शिक्षारत बेटी धनश्री राहाटे और केजी वन में शिक्षारत बेटी आर्या राहाटे को ऑनलाईन परीक्षा देने के लिए प्रेरित किया. दोनों छात्राओं ने पेड़ की छाँव में परीक्षा दी


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.