Home हिंदी ऐसा भी होता हैं | गर्लफ्रेंड से ब्रेक-अप के बाद डॉक्टर ने...

ऐसा भी होता हैं | गर्लफ्रेंड से ब्रेक-अप के बाद डॉक्टर ने खुद से कर ली शादी

अक्सर ये कहा जाता है कि जिससे सबसे ज्यादा मोहब्बत होती है, अगर उससे आपका रिश्ता टूट जाए तो जाहिर है इंसान दुखी हो जाता है, लेकिन इंसान को ये भी नहीं भूलना चाहिए कि किसी ओर से प्यार करने से पहले उसका खुद से प्यार करना सबसे जरूरी होता है. हाल में ऐसा ही एक मामला दुनिया के सामने आया है. आपको बताते है ब्राजील में रहने वाले उस एक व्यक्ति के बारे में जिन्होंने मंगेतर से ब्रेकअप के बाद दुखी होने की बजाए खुद से ही शादी कर ली है. अब उनकी तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

डॉक्टर डिओगो रबेलो ने अपनी प्रेमिका विटोर ब्यूनो से पिछले साल नवंबर में सगाई की थी. जिसके बाद सितंबर 2020 में उनकी एक फैंसी शादी होने वाली थी. लेकिन ऐसा नहीं हो पाया. मनमुटाव के बाद दोनों का ब्रेकअप जुलाई में हो गया. अब ब्रेकअप होने के बाद जाहिर है बिना दुल्हन के शादी नहीं हो सकती, लेकिन डॉक्टर डिओगो रबेलो ने फैसला किया कि वह प्लान के मुताबिक शादी करेंगे और किसी भी पार्टी को रद्द नहीं करेंगे. जिसके बाद उन्होंने समारोह के दौरान खुद से शादी करने का फैसला किया.

डॉक्टर ने 17 अक्टूबर को बहेशिया के उत्तरपूर्वी राज्य के इटाकरे में एक लक्जरी रिसॉर्ट में एक फैंसी शादी की पार्टी का आयोजन किया. कोरोना वायरस के कारण इस समारोह में केवल 40 लोगों ने हिस्सा लिया था. डॉक्टर डिओगो रबेलो खुद से शादी के बंधन में बंधे. खुद से शादी करने पर उन्होंने कहा, “आज का दिन मेरे जीवन का सबसे सुखद दिन है, क्योंकि मैं इस जीवन में उन लोगों के साथ हूं, जिन्हें मैं सबसे ज्यादा प्यार करता हूं”.

ब्रेकअप के बाद अक्सर लोग डिप्रेशन के शिकार हो जाते हैं और खुद को नुकसान पहुंचाते हैं, लेकिन डॉक्टर डिओगो रबेलो ने इसे एक खूबसूरत किस्से में बदल दिया. जिसे सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.

एक पोस्ट में, उन्होंने उन सभी लोगों को धन्यवाद दिया, जिनके समर्थन से उन्हें अपने जीवन के निम्न चरण को पार करने में मदद मिली. दूसरे में, उन्होंने अपनी पूर्व प्रेमिका को धन्यवाद दिया और उसके अच्छे होने की कामना की. उन्होंने लिखा “मैं आपका सम्मान करता हूं. मैं चाहता हूं कि आप जहां चाहें वहां जाने के लिए स्वतंत्र रहें और जहां चाहें वहां रहें,”


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here