Home हिंदी खबर अच्छी हैं : मेट्रो यात्रियों की टिकट कराएंगी इनामों की बरसात

खबर अच्छी हैं : मेट्रो यात्रियों की टिकट कराएंगी इनामों की बरसात

885

नागपुर ब्यूरो : कोरोना के संक्रमण की वजह से कुछ माह से बंद मेट्रो सेवा फिर से रफ़्तार पकड़ने लगी है. धीरे -धीरे मेट्रो यात्री इसका उपयोग कर रहे है. महा मेट्रो ने यात्रियों को पहले ही टिकट में 50 % छुट देने से यात्री इसका लाभ ले रहे है. इसी तर्ज पर महा मेट्रो ने और एक जबरदस्त योजना मेट्रो यात्रियो के लिए लाई है. अब नागपुर मेट्रो से यात्रा करने पर आपको ईनाम भी मिल सकते है.

महा मेट्रो ने अपने यात्रियों के लिए लकी ड्रॉ योजना लाई है. इसका मुख्य उद्देश ज्यादा से ज्यादा नागरिको को मेट्रो से जोडना है. यह लकी ड्रॉ सप्ताह में दो बार (सोमवार और गुरुवार) को घोषित किया जाएगा। यात्रियों को इतना भर करना है कि उन्हें यात्रा पूर्ण होने के बाद अपनी टिकट के पीछे अपना नाम व मोबाइल नंबर लिख कर स्टेशन परिसर मे उपलब्ध लकी ड्रॉ बॉक्स मे जमा करना है. ये बॉक्स खापरी, लोकमान्य नगर,सिताबर्डी इंटरचेंज (ऑरेंज लाईन और एक्वा लाईन के लिए अलग) मेट्रो स्टेशन पर उपलब्ध होगा।

ड्रॉ में पहले तीन विजेताओं को ईनाम दिए जायेंगे. साथ ही महा मेट्रो की ओर से ऑनलाइन पेमेंट के लिए ज्यादा से ज्यादा प्रोत्साहन दिया जा रहा है, महा कार्ड का उपयोग करने वाले यात्री भी इस लकी ड्रॉ मे शामील हो सकते है. मेट्रो की ओर से अपील की गई है कि ज्यादा से ज्यादा नागरिक इस योजना का लाभ लें.


  • रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.