Home हिंदी वायरल : शख्स ने ट्रैक्टर की मदद से निकाला भैंस का दूध

वायरल : शख्स ने ट्रैक्टर की मदद से निकाला भैंस का दूध

बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वो मजेदार वीडियो और फनी पोस्ट कर लोगों को इंटरटेन करते रहते हैं. वो रोज कोई न कोई मजेदार ट्वीट कर अपने फॉलोअर्स को इंटरटेन करत हैं. इस बार आनंद महिंद्रा ने ट्रैक्टर  से बने जुगाड़ का वीडियो शेयर किया है, जिसको खूब पसंद किया जा रहा है. शख्स ने ट्रैक्टर की मदद से भैंस का दूध निकाला. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल  हो रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स ने ट्रैक्टर में एक पाइप लगा रखा है और वो पाइप एक बंद डिब्बे से फिट है. दूसरे पाइप मशीन से शख्स वैक्यूम के जरिए भैंस से दूध निकाल रहा है. इस वीडियो को देखकर आनंद महिंद्रा भी मुरीद हो गए और वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया.

वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘ग्रामीण इलाकों में कैसे हमारे टैक्टरों का इस्तेमाल बहुत से कामों में किया जाता है, इसके वीडियो क्लिप लोग मुझे भेजते रहते हैं. लेकिन यह मेरे लिए नया है. क्या आप में से कोई गैर-इंजीनियर बता सकता है कि उन्होंने यहां क्या चालाकी दिखाई है?’

Previous articleइस ऐप ने जीता पीएम मोदी-आत्मनिर्भर ऐप इनोवेशन चैलेंज
Next article‘चीता’ से अपनी ताकत बढ़ाएगी भारतीय सेना
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).