Home हिंदी इस ऐप ने जीता पीएम मोदी-आत्मनिर्भर ऐप इनोवेशन चैलेंज

इस ऐप ने जीता पीएम मोदी-आत्मनिर्भर ऐप इनोवेशन चैलेंज

नई दिल्ली : ट्विटर को टक्कर देने वाले भारत के Koo ( कू) ऐप ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आत्मनिर्भर ऐप चैलेंज का ख़िताब जीता है। Koo ( कू) ऐप को सोशल मीडिया केटेगरी में विजेता चुना गया है। इसे ट्विटर को टक्कर देने के लिए भारत में ही विकसित किया गया है। इस माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफार्म पर अपने आईडिया, राय, विचार और खबरें को शेयर किया जा सकता है और दूसरे लोगों को भी जोड़ा जा सकता है। इसने बहुत जल्दी लोकप्रियता हासिल कर ली है और देश के छोटे-छोटे शहरों के लोग भी इससे जुड़ रहे हैं।

‘आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम’ से बातचित में ( कू) के सह-संस्थापक और सीईओ अप्रमेय राधाकृष्ण ने कहा, ‘हमें इस बात की खुशी है कि हम आत्मनिर्भर ऐप चैलेंज के विजेताओं में शामिल हैं। पीएम मोदी स्टार्टअप, इनोवेटर्स और उद्यमियों को अपना हुनर दिखाने के लिए एक बहुत अच्छा मंच दे रहे हैं और हम इस अवसर के लिए उनके आभारी हैं। उन सभी अपनी मातृभाषा में लोगों से जुड़ना चाहते हैं और इसके लिए हम Koo को व्यापक बनाने की योजना पर काम कर रहे हैं।

Previous articleरक्षा उत्पादन से जुड़े 101 उपकरणों के आयात पर रोक
Next articleवायरल : शख्स ने ट्रैक्टर की मदद से निकाला भैंस का दूध
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).