Home हिंदी नागपुर मेट्रो : रहाटे कॉलोनी मेट्रो स्टेशन का ‘ग्रीन लुक’ देखें

नागपुर मेट्रो : रहाटे कॉलोनी मेट्रो स्टेशन का ‘ग्रीन लुक’ देखें

1018

महाराष्ट्र की उपराजधानी नागपुर को ग्रीन सिटी कहा जाता है. तेजी से बढ़ता महानगर होने के बावजूद नागपुर ने अपनी ग्रीनरी को संजोए रखा है. अब आप भी इस महानगर की ग्रीनरी के दर्शन नागपुर मेट्रो के सफर दौरान कर सकते है.

महा मेट्रो ने कुछ बेहतरीन तस्वीरें सोमवार को जारी की है. इसमें साफ दिख रहा है कि रहाटे कॉलोनी का मेट्रो स्टेशन कैसे हरियाली के बीच बना है.

आपको यह बता दे कि रहाटे कॉलोनी मेट्रो स्टेशन का सुंदर डिजाइन बनाकर इस स्टेशन का काम पूर्ण कर दिया गया है. उल्लेखनीय है कि महा मेट्रो के प्रबंध संचालक डॉ. ब्रिजेश दीक्षित ने इस परिसर की हरियाली को देखते हुए ही स्टेशन के इस डिजाइन को फाइनल किया था.

उल्लेखनीय है कि नागपुर मेट्रो के ज्यादातर स्टेशन इसी तरह ग्रीनरी के इर्द गिर्द ही बने है. जिसके चलते जब आप मेट्रो में सफर करते है तो उसकी बड़ी विंडो में से आपको नागपुर की ग्रीनरी का सुखद अहसास होता है.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

Previous articleलोन मोरेटोरियम मामला : केंद्र के प्रस्ताव में कई आंकड़े निराधार, अब सुनवाई 13 को
Next articleजेईई एडवांस एआईआर टॉप 150 में एलन नागपुर के तीन स्टूडेंट्स
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).