Home हिंदी नागपुर मेट्रो : रहाटे कॉलोनी मेट्रो स्टेशन का ‘ग्रीन लुक’ देखें

नागपुर मेट्रो : रहाटे कॉलोनी मेट्रो स्टेशन का ‘ग्रीन लुक’ देखें

571
0

महाराष्ट्र की उपराजधानी नागपुर को ग्रीन सिटी कहा जाता है. तेजी से बढ़ता महानगर होने के बावजूद नागपुर ने अपनी ग्रीनरी को संजोए रखा है. अब आप भी इस महानगर की ग्रीनरी के दर्शन नागपुर मेट्रो के सफर दौरान कर सकते है.

महा मेट्रो ने कुछ बेहतरीन तस्वीरें सोमवार को जारी की है. इसमें साफ दिख रहा है कि रहाटे कॉलोनी का मेट्रो स्टेशन कैसे हरियाली के बीच बना है.

आपको यह बता दे कि रहाटे कॉलोनी मेट्रो स्टेशन का सुंदर डिजाइन बनाकर इस स्टेशन का काम पूर्ण कर दिया गया है. उल्लेखनीय है कि महा मेट्रो के प्रबंध संचालक डॉ. ब्रिजेश दीक्षित ने इस परिसर की हरियाली को देखते हुए ही स्टेशन के इस डिजाइन को फाइनल किया था.

उल्लेखनीय है कि नागपुर मेट्रो के ज्यादातर स्टेशन इसी तरह ग्रीनरी के इर्द गिर्द ही बने है. जिसके चलते जब आप मेट्रो में सफर करते है तो उसकी बड़ी विंडो में से आपको नागपुर की ग्रीनरी का सुखद अहसास होता है.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here