Home हिंदी कांग्रेस के तेज तर्रार सुनील केदार दिखाएंगे ग्वालियर चुनाव में दमखम

कांग्रेस के तेज तर्रार सुनील केदार दिखाएंगे ग्वालियर चुनाव में दमखम

635
0

एमपी उपचुनाव के लिए कमलनाथ ने बनाया दो जिलों का समन्वयक

नागपुर ब्यूरो : महाराष्ट्र के मंत्री तथा कांग्रेस के नेता सुनील केदार अपने तेज तर्रार व्यवहार के लिए पहचाने जाते है. अपने बुते उन्होंने कांग्रेस का जनाधार संभाले रखा है. अब उनपर मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी है. एमपी में होने जा रहे उपचुनाव के लिए केदार को समन्वयक बनाया गया है.

उल्लेखनीय है कि मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सुनील केदार की नियुक्ति मध्य प्रदेश के मुरैना व ग्वालियर इन दोनों जिलों के चुनाव समन्वयक के रूप में की है. उल्लेखनीय है कि मंत्री सुनील केदार ने इससे पहले बिहार चुनाव में भी कांग्रेस के समन्वयक के तौर पर काम किया है. सुनील केदार ने अपनी इस नियुक्ति के लिए मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का आभार माना है.

सिंधिया को चुनौती देंगे केदार
उल्लेखनीय है कि कमलनाथ ने सुनील केदार को ये जिम्मेदारी सौंपने की वजह से अब हाल में कांग्रेस छोड़कर भाजपा की नैया में सवार हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया को केदार इस उपचुनाव में चुनौती देने जा रहे है. बता दे कि मुरैना जिले के जौरा, सुमावली, मुरैना, दिमनी और अंबाह के साथ ही ग्वालियर जिले के ग्वालीयर, ग्वालीयर पूर्व और डबरा विधानसभा क्षेत्र में आने वाले समय में उपचुनाव होने जा रहे है.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

Previous articleशेतकरी व कामगार विरोधी विधेयकांच्या विरोधात काँग्रेस चे धरणे आंदोलन
Next articleकेंद्रीय सचिव ने ट्वीट कर महा मेट्रो के कामों की तारीफ की
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here