Home हिंदी केंद्रीय सचिव ने ट्वीट कर महा मेट्रो के कामों की तारीफ की

केंद्रीय सचिव ने ट्वीट कर महा मेट्रो के कामों की तारीफ की

802

नागपुर और पुणे शहर में मेट्रो का काम कर रही महा मेट्रो के द्वारा लॉकडाउन के दौरान किए गए कामों से केंद्रीय सचिव बेहद खुश है. उन्होंने सोशल मीडिया में एक पोस्ट कर महा मेट्रो के कामों की तारीफ की है. उनका कहना है कि महा मेट्रो ने लॉकडाउन के दौरान एसओपी का पालन करते हुए तेजी से काम भी पूरा किया है.

नागपुर ब्यूरो : भारत सरकार के आवासन और शहरी कार्य मंत्रालय के सचिव (Secretary, Ministry of Housing & Urban Affairs, Govt. of India) दुर्गा शंकर मिश्रा ने टष्ट्वीट कर महा मेट्रो के कार्यों की तारीफ की है. उल्लेखनीय है कि उन्होंने अपने ट्वीट के साथ नागपुर मेट्रो के कामों की तस्वीरों को भी अपलोड किया है. जिसमें नागपुर में बने मेट्रो स्टेशन बेहद सुंदर दिख रहे है.


दुर्गा शंकर मिश्रा ने कहा- महा मेट्रो ने एसओपी का पालन भी किया और काम रूकने नहीं दिया


दुर्गा शंकर मिश्रा ने लिखा है, ‘पिछले पांच माह से कोविड संक्रमण की वजह से जारी लॉकडाउन 1 और 2 के दौरान भी महा मेट्रो ने बेहतरीन ढंग से काम किया है. इस महामारी के संकट से महामेट्रो पूरी तरह उभर कर बाहर आया है. उल्लेखनीय है कि स्टाफ और साइट पर काम कर रहे कामगारों के स्वास्थ्य और सुरक्षा को लेकर जारी की गर्ई सरकार की एसओपी (SOP) का भी महामेट्रो ने पूरी तरह से पालन किया है.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

Previous articleकांग्रेस के तेज तर्रार सुनील केदार दिखाएंगे ग्वालियर चुनाव में दमखम
Next articleचिल्ड्रेन ट्रैफिक पार्क में नए ट्रैफिक पुलिस कर्मियों को ट्रेनिंग
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).