Home हिंदी केंद्रीय सचिव ने ट्वीट कर महा मेट्रो के कामों की तारीफ की

केंद्रीय सचिव ने ट्वीट कर महा मेट्रो के कामों की तारीफ की

528
0

नागपुर और पुणे शहर में मेट्रो का काम कर रही महा मेट्रो के द्वारा लॉकडाउन के दौरान किए गए कामों से केंद्रीय सचिव बेहद खुश है. उन्होंने सोशल मीडिया में एक पोस्ट कर महा मेट्रो के कामों की तारीफ की है. उनका कहना है कि महा मेट्रो ने लॉकडाउन के दौरान एसओपी का पालन करते हुए तेजी से काम भी पूरा किया है.

नागपुर ब्यूरो : भारत सरकार के आवासन और शहरी कार्य मंत्रालय के सचिव (Secretary, Ministry of Housing & Urban Affairs, Govt. of India) दुर्गा शंकर मिश्रा ने टष्ट्वीट कर महा मेट्रो के कार्यों की तारीफ की है. उल्लेखनीय है कि उन्होंने अपने ट्वीट के साथ नागपुर मेट्रो के कामों की तस्वीरों को भी अपलोड किया है. जिसमें नागपुर में बने मेट्रो स्टेशन बेहद सुंदर दिख रहे है.


दुर्गा शंकर मिश्रा ने कहा- महा मेट्रो ने एसओपी का पालन भी किया और काम रूकने नहीं दिया


दुर्गा शंकर मिश्रा ने लिखा है, ‘पिछले पांच माह से कोविड संक्रमण की वजह से जारी लॉकडाउन 1 और 2 के दौरान भी महा मेट्रो ने बेहतरीन ढंग से काम किया है. इस महामारी के संकट से महामेट्रो पूरी तरह उभर कर बाहर आया है. उल्लेखनीय है कि स्टाफ और साइट पर काम कर रहे कामगारों के स्वास्थ्य और सुरक्षा को लेकर जारी की गर्ई सरकार की एसओपी (SOP) का भी महामेट्रो ने पूरी तरह से पालन किया है.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here