Home हिंदी युद्धस्तर पर जारी है मनीष नगर के आरओबी का काम

युद्धस्तर पर जारी है मनीष नगर के आरओबी का काम

882

चुनौतीपूर्ण निर्माण को पूरा करने में कड़ी मेहनत ले रहे है महामेट्रो के कर्मी


नागपुर ब्यूरो : नागपुर मेट्रो परियोजना के अंतर्गत नागपुर शहर में बनाई जा रही मेट्रो स्टेशनों की इमारतों ने जहां एक ओर शहर की खूबसुरती में चार चांद लगा दिए है, वहीं शहर के मनीष नगर आरओबी (रेल्वे ओवर ब्रिज) को पूरा करने के लिए महामेट्रो के कर्मी दिन रात कड़ी मेहनत करते दिख रहे है. इस आरओबी का निर्माणकार्य युद्धस्तर पर पूरा करने की कोशिश की जा रही है.

उल्लेखनीय है कि इस आरओबी के बन जाने से आने वाले समय में शहर के नागरिकों को डॉ. बाबासाहब आंबेडकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट जाने में बेहद आसानी होने वाली है. जानकारों का कहना है कि मनीष नगर का ये आरओबी तकनिकी दृष्टिकोण से बेहद कठीण और चुनौतीपूर्ण निर्माणकार्य का नमूना बन जाएगा.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

Previous articleवन मंत्री संजय राठोड यांची ट्रांझीट ट्रिटमेंट सेंटरला भेट
Next articleनागपुर में दिन दहाड़े कुख्यात बाल्या बिणेकर की हत्या
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).