Home हिंदी नागपुर में दिन दहाड़े कुख्यात बाल्या बिणेकर की हत्या

नागपुर में दिन दहाड़े कुख्यात बाल्या बिणेकर की हत्या

1727

बोले पेट्रोल पंप चौक पर वाहनों की आवाजाही के बीच हत्यारों से मारते रहे हमलावर

नागपुर ब्यूरो : शहर में शनिवार की दोपहर 4.45 बजे बोले पेट्रोल पंप चौक पर आकर रूकी एक हुंदै की वर्ना कार में सवार जुआ अड्डा संचालक कुख्यात बाल्या बिणेकर को कार से बाहर निकालकर कुछ हमलावरों ने जान से मार दिया. उल्लेखनीय है कि बीच चौराहे पर ये वारदात होती रही लेकिन संबंधित शख्स की मदद के लिए कोर्ई आगे नहीं आया. ये पूरा मामला चौराहे पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गया है.

इसमें साफ दिखाई दे रहा है कि एक हमलावर बाल्या को मारने के बाद भी फिर से लौट के आता है और उस पर चाकू से हमला करता है. राज्य के गृहमंत्री अनिल देशमुख के ही शहर में दिनदहाड़े ऐसी वारदात होने से अब सवाल खड़े हो रहे है.

जानकारी के अनुसार, अमरावती मार्ग पर स्थित बोले पेट्रोल पंप परिसर में कार क्रमांक एमएच 49, एएस 0200 में जा रहे बाल्या उर्फ किशोर बिणेकर की कार के आगे कुछ बदमाशों ने अपनी गाड़ी लगा दी. थोड़ी देर में पीछे से और हमलावर वहां आए. उन्होंने बाल्या को कार से बाहर निकालकर धारदार हत्यारों से उसकी निर्मम हत्या कर दी. उल्लेखनीय है कि बीच चौराहे पर चल रही इस वारदात के दौरान हमलावर कार में भी बैठ गए. इस वारदात को अंजाम देने के तुरंत बाद हमलावर अलग -अलग वाहनों से वहां से भाग खड़े हुए. खबर लिखे जाने तक शहर पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंच चुकी थी. कंट्रोल रूम के माध्यम से सभी नाकों पर अलर्ट जारी कर दिया गया है.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.