Home हिंदी संयुक्त राष्ट्र महासभा को आज संबोधित करेंगे पीएम मोदी

संयुक्त राष्ट्र महासभा को आज संबोधित करेंगे पीएम मोदी

894

नई दिल्ली: संयुक्त राष्ट्र महासभा (UNGA) की सालाना बैठक चल रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम 6.30 बजे महासभा को संबोधित करेंगे. वीडियो कॉन्फ्रेन्सिंग के जरिए हो रहे इस संबोधन में प्रधानमंत्री वैश्विक आतंकवाद पर फिर से चोट कर सकते हैं और पड़ोसी देश पाकिस्तान को करारा जवाब दे सकते हैं. इसके अलावा पीएम मोदी कोरोना वायरस से लड़ने में भारत की भूमिका और उपलब्धि के बारे में भी पूरी दुनिया को इस मंच के माध्यम से बता सकते हैं. पीएमओ ने ट्वीट कर पीएम के संबोधन की जानकारी दी है.

संयुक्त राष्ट्र महासभा के 75वें सत्र में पीएम मोदी इस मंच से संयुक्त राष्ट्र में सुधार की बात भी कह सकते हैं. एक दिन पहले ही (25 सितंबर) पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने अपने संबोधन में भारत पर टिप्पणी की थी. इस दौरान संयुक्त राष्ट्र में भारत के प्रतिनिधि ने वॉक आउट कर दिया. इमरान खान ने हर बार की तरह फिर से कश्मीर का मुद्दा उठाया और पीएम मोदी पर निजी हमले भी किए. इसपर भी पीएम के बोलने की संभावना है.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

Previous articleधनगर आरक्षणाचा हा खेळ अखेर थांबणार कधी ?
Next articleकोविड-19 : कोरोनाला पळवण्यासाठी “वाटेल ते देशी जुगाड”
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).