Home हिंदी “छोटा बच्चा जानके, नाच नचा देंगे”, 6 माह के बच्चे ने नदी...

“छोटा बच्चा जानके, नाच नचा देंगे”, 6 माह के बच्चे ने नदी में की वॉटर स्कीइंग

1228

सबसे कम उम्र में वॉटर स्कीइंग करने वाला दुनिया का पहला व्यक्ति बन गया 

अमेरिकी राज्य उटाह में छह महीने के एक बच्चे ने एक विश्व रिकॉर्ड तोड़ दिया है और सबसे कम उम्र में वॉटर स्कीइंग करने वाला व्यक्ति बन गया है. इस बच्चे का सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. समाचार वेबसाइट यूपीआई की रिपोर्ट के अनुसार, यह वीडियो सबसे पहले बच्चे के माता-पिता, केसी और मिंडी हम्फ्रीज़ ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था.

https://www.instagram.com/p/CFDy1cZpnCA/?utm_source=ig_web_copy_link

माता-पिता ने बच्चे के नाम पर इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया है. यह वीडियो उसी अकाउंट पर शेयर किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चा बोट से जुड़े हुए आइरन रॉड को कसकर पकड़ा हुआ है. वहीं दूसरी तरफ उनके पिता दूसरी बोट पर हैं और बच्चे को देख रहे हैं. बच्चे ने लाइफ जैकेट भी पहनी हुई है. पूरी सेफ्टी के साथ बच्चे को पानी में उतारा गया है.

वीडियो शेयर करते हुए माता-पिता ने कैप्शन में लिखा, ‘मैं अपने छठे महीने के बर्थडे पर वॉटर स्कीइंग करने गया. यह बहुत बड़ा काम है, क्योंकि मैंने वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया है.’ इस वीडियो को 13 सितंबर को शेयर किया गया था, जहां इस पर लाखों व्यूज और कमेंट्स आ चुके हैं. इस वीडियो को ट्विटर पर भी शेयर किया गया है, जहा अब तक 7.6 मिलियन व्यूज हो चुके हैं.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? अबतक नहीं किया है तो अभी क्लिक करें (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

Previous articleकोरोनामुळे मृत डॉ. प्रतीक्षा ला यशोमती ठाकूर ने संबोधले ‘शहीद’
Next articleपीएम मोदी ने कहा- आपदा प्रबंधन केंद्र आपदाओं को अवसर में भी बदलेगा
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).