Home हिंदी #Nagpur | पेट्रोल बंद की अफवाह ऐसी कि नागपुर के सभी पेट्रोल...

#Nagpur | पेट्रोल बंद की अफवाह ऐसी कि नागपुर के सभी पेट्रोल पंपों पर लगी लंबी -लंबी कतारें

– वाहनों में पेट्रोल भराने के लिए देर रात तक कतारों का हिस्सा बने शहरवासी

– मंगलवार सुबह से पेट्रोल पंपों पर दिखने लगी लंबी-लंबी कतारें

नागपुर ब्यूरो : नए साल के आरंभ में ही ट्रांसपोर्ट ड्राइवरों ने हड़ताल छेड़ दी है. देखते ही देखते ट्रक ड्राइवरों ने नागपुर शहर से जुड़े लगभग सभी प्रमुख हाईवे पर टायर जलाकर चक्का जाम करना शुरू कर दिया. सड़कों पर ट्रक खड़े करने से ट्रैफिक जाम लग गया. सोमवार को दिनभर आंदोलन का असर नागपुर शहर पर होता हुआ दिखाई दिया. इसी बीच शाम होते -होते अचानक नागपुर शहर में यह अफवाह फैल गई कि पेट्रोल पंपों पर पेट्रोल खत्म होने वाला है. फिर क्या था देखते ही देखते शहरभर के पेट्रोल पंपों पर वाहनों की लंबी -लंबी कतारें लगने लगी. लोग अफवाह के मारे पेट्रोल भराने की जद्दोजेहद करते हुए दिखाई दिए. हालांकि पेट्रोल पंप मालिकों ने साफ कर दिया कि पंप में कल के लिए पेट्रोल उपलब्ध है. लेकिन लोगों का कहना है कि हड़ताल जारी रही तो पंप ड्राई हो जाएंगे.

पेट्रोल को लेकर फैली अफवाह का असर मंगलवार सुबह से शहर सहित आसपास के इलाकों में स्थित पेट्रोल पंपों पर दिखाई दिया. वाहन चालक पेट्रोल भराने के लिए शहर के अलग-अलग इलाकों के पेट्रोल पंपों पर लंबी-लंबी कतारों में खड़े दिखाई दिए.


शहर के छत्रपति चौक में स्थित पेट्रोल पंप पर सोमवार देर रात तक लंबी -लंबी कतारें लगी रही. वाहन चालकों की भीड़ देखकर अन्य लोग भी इस अफवाह का शिकार हुए.

लॉ कॉलेज चौक में स्थित पेट्रोल पंप पर भी ऐसी भीड़ लगी कि पेट्रोल खरीदने के लिए कतार देखकर और वाहन चालक कतारों का हिस्सा बनने लगे.

मानेवाड़ा, श्रद्धा चौक, ओंकार नगर में स्थित पेट्रोल पंपों पर भी लोगों ने पेट्रोल भरने के लिए लंबी कतारें लगा ली थी. जिसकी वजह से देर रात तक शहर के रिंगरोड पर वाहनों की लंबी -लंबी कतारें दिखाई देती रही.

शहर के इंदोरा इलाके में स्थित पेट्रोल पंप पर भी 2 किमी दूरी तक वाहनों की लंबी -लंबी कतारें देखी गई.

शहर के सीताबर्डी स्थित साल्पेकर के पेट्रोल पंप पर भी रात को भारी भीड़ देखी गई.

मंगलवार की सुबह से ही शहर के अलग-अलग इलाकों में पेट्रोल पंपों पर वाहनों में पेट्रोल भरने वालों की भीड़ पहुंच गई. कई जगहों पर तो पुलिस को बुलाना पड़ा. पंपों पर वाहनों की लंबी भीड़ की वजह से कई जगहों पर ट्रैफिक जाम की समस्या भी होने लगी. खडगांव रोड लावा में स्थित भारत पेट्रोल पंप पर भी सुबह से ही लंबी कतार लगी थी. फ्री पेट्रोल पंप मालिकोने पेट्रोल नहीं होने के बोर्ड लगा दिए इसके बाद शहर में इस अफवाह को और ज्यादा बल मिल गया और ज्यादा संख्या में वाहन चालक पेट्रोल भरने के लिए पंपों पर पहुंचने लगे.

Previous article#Nagpur | जगन्नाथ गंगाराम पेडणेकर ज्वेलर्स की नागपुर में सोने और हीरों के गहनों की भव्य प्रदर्शनी व बिक्री 5 से
Next article#Nagpur | जगन्नाथ गंगाराम पेडणेकर ज्वेलर्स की सोने और हीरों के गहनों की प्रदर्शनी व बिक्री शुरू
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).