Home हिंदी #Nagpur | जगन्नाथ गंगाराम पेडणेकर ज्वेलर्स की नागपुर में सोने और हीरों...

#Nagpur | जगन्नाथ गंगाराम पेडणेकर ज्वेलर्स की नागपुर में सोने और हीरों के गहनों की भव्य प्रदर्शनी व बिक्री 5 से

8 जनवरी तक होटल सेंटर प्वाइंट, रामदासपेठ, नागपुर में रोजाना सुबह 10.30 से रात 8 बजे तक रहेगी शुरू

नागपुर ब्यूरो: महाराष्ट्र के प्रसिद्ध ज्वेलर्स जगन्नाथ गंगाराम पेडणेकर की ओर से नागपुर में 5 से 8 जनवरी 2024 तक सोने व हीरों के गहनों की भव्य प्रदर्शनी व बिक्री का आयोजन किया जा रहा है. खासतौर पर नागपुरवासियों के लिए जगन्नाथ गंगाराम पेडणेकर ज्वेलर्स द्वारा आयोजित की जा रही यह सोने व हीरों के गहरों की भव्य प्रदर्शनी व बिक्री रोजाना सुबह 10.30 से रात 8 बजे तक होटल सेंटर प्वाइंट, सेंट्रल बाजार रोड, रामदासपेठ, नागपुर में शुरू रहेगी. यह जानकारी जगन्नाथ गंगाराम पेडणेकर ज्वेलर्स की ओर से दी गई है.

 

60 वर्षों की सुनहरी परंपरा वाले जगन्नाथ गंगाराम पेडणेकर ज्वेलर्स की महाराष्ट्र और गोवा में 19 शाखाएं कार्यरत हैं. जगन्नाथ गंगाराम पेडणेकर ज्वेलर्स की सोने व हीरों के गहनों की इस भव्य प्रदर्शनी व बिक्री को भेंट देकर भव्य कलेक्शन से अपनी पसंद के गहने चुनने की अपील आयोजकों ने की है. हर खरीदी पर उपहार की योजना का भी यहां लाभ मिल सकेगा.

Previous articleHappy New Year 2024
Next article#Nagpur | पेट्रोल बंद की अफवाह ऐसी कि नागपुर के सभी पेट्रोल पंपों पर लगी लंबी -लंबी कतारें
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).