Home Business #Nagpur | जगन्नाथ गंगाराम पेडणेकर ज्वेलर्स की सोने और हीरों के गहनों...

#Nagpur | जगन्नाथ गंगाराम पेडणेकर ज्वेलर्स की सोने और हीरों के गहनों की प्रदर्शनी व बिक्री शुरू

8 जनवरी तक होटल सेंटर प्वाइंट, रामदासपेठ, नागपुर में रहेगी शुरू

नागपुर ब्यूरो: महाराष्ट्र के प्रसिद्ध ज्वेलर्स जगन्नाथ गंगाराम पेडणेकर की सोने व हीरों के गहनों की भव्य प्रदर्शनी व बिक्री होटल सेंटर प्वाइंट, सेंट्रल बाजार रोड, रामदासपेठ, नागपुर में शुक्रवार से शुरू हो गई है. प्रदर्शनी व बिक्री को पहले दिन से ही नागपुरवासियों का जबर्दस्त प्रतिसाद मिल रहा है.

यह सोने व हीरों के गहरों की भव्य प्रदर्शनी व बिक्री 8 जनवरी तक रोजाना सुबह 10.30 से रात 8 बजे तक होटल सेंटर प्वाइंट, सेंट्रल बाजार रोड, रामदासपेठ, नागपुर में शुरू रहेगी. जगन्नाथ गंगाराम पेडणेकर ज्वेलर्स की संचालिका आसावरी पेडणेकर ने बताया कि नागपुर में हम हमेशा प्रदर्शनी व बिक्री का आयोजन करते रहते हैं और यहां के लोगों का हमारे प्रति प्यार और विश्वास देखकर हमें बहुत प्रोत्साहन मिलता है.

हम पिछले 65 वर्षों से इसी क्षेत्र में कार्यरत है और अपने अनुभव के अनुसार प्रदर्शनी में महाराष्ट्र के पारंपरिक व दुर्लभ गहनों से लेकर नई कला से बनाए गए आभूषण भी रखे गए हैं. इनमें अलग-अलग प्रकार के गहने, विभिन्न तरह के मंगलसूत्र, अनकट डायमंड का एक्सक्लूसिव कलेक्शन आदि का समावेश है. आमतौर पर अनकट डायमंड की ज्वेलरी को बहुत महंगा समझा जाता है लेकिन यहां हमारा स्वयं का मैन्युफैक्चरिंग होने के कारण हम बहुत की किफायती दामों में अनकट डायमंड की ज्वेलरी ग्राहकों के लिए लेकर आए हैं. 100% बाय बैक की सुविधा यहां ग्राहकों को मिलेगी. इसके अलावा ग्राहकों की पसंद के सोने व हीरों के गहने बनाकर मिलेंगे.

60 वर्षों की सुनहरी परंपरा वाले जगन्नाथ गंगाराम पेडणेकर ज्वेलर्स की महाराष्ट्र और गोवा में 19 शाखाएं कार्यरत हैं. जगन्नाथ गंगाराम पेडणेकर ज्वेलर्स की सोने व हीरों के गहनों की इस भव्य प्रदर्शनी व बिक्री को भेंट देकर इसका लाभ लेने की अपील पेडणेकर ज्वेलर्स की संचालिका आसावरी पेडणेकर ने की है. हर खरीदी पर उपहार की योजना का भी यहां लाभ मिल सकेगा.

Previous article#Nagpur | पेट्रोल बंद की अफवाह ऐसी कि नागपुर के सभी पेट्रोल पंपों पर लगी लंबी -लंबी कतारें
Next article#Nagpur l पेडणेकर ज्वेलर्सच्या सोने व हिऱ्यांच्या प्रदर्शन – विक्रीला नागपूरकरांचा उत्स्फूर्त प्रतिसाद; आज शेवटचा दिवस
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).