Home हिंदी नागपुर मनपा आयुक्त ने ध्रुव पैथोलॉजी का लाइसेंस किया रद्द

नागपुर मनपा आयुक्त ने ध्रुव पैथोलॉजी का लाइसेंस किया रद्द

870

नागपुर ब्यूरो : कोविड के संबंध में आईसीएमआर के दिशा-निर्देशों का उल्लंघन करने वाले नागपुर के रामदासपेठ में स्थित ध्रुव पैथोलॉजी एंड मॉलिक्यूलर लैब का लाइसेंस आखिरकार रद्द कर दिया गया है. ये कार्रवाई नागपुर महानगर पालिका ने की है.


ये भी पढ़ें-
कोरोना चा संसर्ग टाळण्यासाठी ऑनलाइन क्लासेस अत्यंत गरजेचे
नागपुर के इतवारी में अतिक्रमण का हुआ सफाया, संकरे रोड हुए चौड़े


उल्लेखनीय है कि नागपुर की 3 पैथोलॉजी लैब को मनपा आयुक्त राधाकृष्णन बी. ने नोटिस थमाया था. ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन में धांधली, जांच का रियल टाइम रिकॉर्ड न रखने तथा अन्य रिपोर्ट का निरीक्षण नहीं करते हुए लंबित रखे जाने पर यह कदम उठाया गया था. इसी बिच मनपा आयुक्त ने एक आदेश जारी कर ध्रुव पैथोलॉजी लैब का लाइसेंस रद्द कर दिया है.

पांच लाख का जुर्माना
नागपुर के मनपा आयुक्त राधाकृष्णन बी. ने रामदासपेठ इलाके में स्थित ध्रुव पैथोलॉजी एंड मॉलिक्यूलर लैब का लाइसेंस रद्द करते हुए इसपर अनियमितता बरतने तथा नियमों की अनदेखी करने के मामले में पांच लाख का जुर्माना भी लगाया है.


ये भी पढ़ें-

सोलर एनर्जी : वीजेची बिलं भरेनासी झाली, सौर ऊर्जेचा घ्या फायदा
सजना है मुझे : सोने के गहने खरीदने से पहले जान लीजिए नियम, रहेंगे टेंशन फ्री


टीम ने किया निरीक्षण
शहर में कोविड की जांच के लिए मनपा ने निजी अस्पताल और पैथोलॉजी लैब को अनुमति दी है। निजी अस्पताल तथा लैब पर निगरानी के लिए मनपा में अतिरिक्त आयुक्त जलज शर्मा के नेतृत्व में टीम बनाई गई है। टीम के निरीक्षण में ध्रुव पैथोलॉजी, सुविश्वास लैब और मेट्रो लैब में अनियमितताएं मिली थी. जिसके बाद तीनो को नोटिस थमाया गया था.

Previous articleकपड़े और लकड़ी के बुरादे से खिलौना निर्माण कर आत्मनिर्भर बनीं शोभा कुमारी
Next articleनागपुर का एलएडी चौक मेट्रो स्टेशन यात्री सेवा के लिए तैयार
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).