Home हिंदी आईपीएल 2020 : मुंबई इंडियंस खिलाड़ियों के साथ दिखे अर्जुन तेंदुलकर

आईपीएल 2020 : मुंबई इंडियंस खिलाड़ियों के साथ दिखे अर्जुन तेंदुलकर

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन के आगाज में अब चार दिन ही बचे हैं. महामारी के चलते इस साल आईपीएल युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) में खेला जा रहा है. डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस टीम के कुछ खिलाड़ियों के साथ मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के बेटे और ऑल-राउंडर अर्जुन तेंदुलकर पूल में मस्ती करते हुए नजर आए. अर्जुन ने फोटो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की, जबकि राहुल चाहर ने पूल सेशन की फोटो ट्विटर पर शेयर की.

https://twitter.com/Bigil99/status/1305513048447148034

ऐसा माना जा रहा है कि अर्जुन मुंबई इंडियंस टीम के साथ नेट बॉलर के रूप में गए हैं. दरअसल हर फ्रेंचाइजी टीम अपने साथ कुछ नेट बॉलर्स लेकर आई है. ऐसा माना जा रहा है अर्जुन नेट्स पर मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजों को गेंदबाजी करने के लिए यूएई गए हैं. अर्जुन ने अभी तक आईपीएल में डेब्यू नहीं किया है और इसके अलावा 2020 आईपीएल के लिए ऑक्शन का हिस्सा भी नहीं थे.

क्या मुंबई इंडियंस की ओर से खेल सकते हैं अर्जुन?

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने आईपीएल 2020 के लिए सभी फ्रेंचाइजी टीमों को एसओपी सौंपा है, इसके मुताबिक अगर टीम को किसी खिलाड़ी को रिप्लेस करने की जरूरत पड़ती है, तो वो यूएई में मौजूद क्रिकेटर से उसे रिप्लेस कर सकता है. ऐसे में अगर मुंबई इंडियंस टीम को जरूरत पड़ती है तो वो अर्जुन तेंदुलकर को इस सीजन में मैदान पर उतार सकती है.

ये भी पढ़ें-
कोरोना चा संसर्ग टाळण्यासाठी ऑनलाइन क्लासेस अत्यंत गरजेचे
सोलर एनर्जी : वीजेची बिलं भरेनासी झाली, सौर ऊर्जेचा घ्या फायदा
सजना है मुझे : सोने के गहने खरीदने से पहले जान लीजिए नियम, रहेंगे टेंशन फ्री

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here