Home Nagpur #Nagpur | शारजाह से आई फ्लाइट के सभी यात्रियों की आरटी-पीसीआर निगेटिव

#Nagpur | शारजाह से आई फ्लाइट के सभी यात्रियों की आरटी-पीसीआर निगेटिव

277
0
नागपुर ब्यूरो : महाराष्ट्र में तेजी से पैर पसार रहे ओमीक्रॉन के बिच राज्य की उपराजधानी नागपुर से राहत की खबर आ रही है. शारजाह से नागपुर पहुंचे विमान से आने वाले सभी यात्रियों को नागपुर एयरपोर्ट पर रोका गया. कोरोना के नए वेरिएंट के मद्देनजर सभी यात्रियों का आरटी-पीसीआर टेस्ट कराया गया. आरटी-पीसीआर टेस्ट की रिपोर्ट आने तक अधिकांश यात्रियों को एयरपोर्ट पर ही रोका गया. इस वजह से काफी समय तक तनाव का माहौल बना था. हालांकि देर रात सभी यात्रियों की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद प्रशासन ने राहत की सांस ली.

मिली जानकारी के अनुसार फ्लाइट से उतरे यात्री एयरपोर्ट पर नहीं रुकना चाहते थे. आरटी-पीसीआर कराने के बाद उन्हें नागपुर के विधायक निवास (एमएलए हॉस्टल) में बनाये गए क्वारंटाइन सेंटर में महानगर पालिका की बस द्वारा भेजा गया. देर रात सभी यात्रियों की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद प्रशासन ने राहत की सांस ली. रिपोर्ट आने के बाद सभी को घर जाने दिया गया. हालांकि 7 दिनों के बाद सभी का दोबारा आरटीपीसीआर कराया जाएगा.

जानकारी मिल रही है कि आरटी-पीसीआर की रिपोर्ट आने के बाद ही उन्हें उनके घर भेजा जाएगा। शाहजहां से नागपुर पहुंचे इस विमान में यात्रियों की संख्या 99 थी एवं क्रू मेंबर को जोडा जाए तो 104 लोग नागपुर पहुंचे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here