Home हिंदी आत्मनिर्भर के साथ ही फिटनेस का भी खयाल रखती है ये आटा...

आत्मनिर्भर के साथ ही फिटनेस का भी खयाल रखती है ये आटा चक्की

1025

देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील के बाद से ही ‘फिट इंडिया मूवमेंट’ और ‘आत्मनिर्भर भारत’ दोनों ही आंदोलन को कई लोग अपना योगदान दे रहे हैं. ऐसी ही एक महिला हैं, जिन्होंने अपनी जुगाड़ नीति का अनूठा नमूना पेश किया है. उल्लेखनीय है कि इस वीडियो को छत्तीसगढ़ के आईएएस अधिकारी ने अगस्त माह में ही शेयर किया है.

यह मध्यप्रदेश का वीडियो है. लेकिन पूरा देश इस वीडियो से काफी कुछ सीख सकता है. बस, आपके अंदर भी वही लगन होनी चाहिए. लोकल के लिए वोकल बनने का सही समय आ चुका है. आप भी हो जाइए लोकल के लिए वोकल  और आत्मनिर्भर और फिट.

घर के काम के साथ-साथ आपकी फिजिकल एक्सरसाइज भी बेहतरीन होती रहेगी ​और हां, परिवार में किसी को इस बात की शिकायत भी नहीं होगी कि आप खुद के लिए टाइम निकाल रहे हैं और घर के काम में ध्यान नहीं दे रहे. बिल्कुल उसी तरह आपको भी खुद से यह शिकायत नहीं रह जाएगी कि आपका सारा वक्त घर के कामकाज में ही बीत जाता है और खुद के लिए आप वक्त निकाल ही नहीं पाते.

Previous articleवायरल : रिलीज होते ही छा गया ‘खाली-पीली’ का सॉन्ग ‘बेयोंसे शर्मा जाएगी’
Next articleनागपूरचे जिल्हाधिकारी रवींद्र ठाकरे कोरोना पॉझिटिव्ह, लक्षणें नाहीत
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).