Home हिंदी वायरल : रिलीज होते ही छा गया ‘खाली-पीली’ का सॉन्ग ‘बेयोंसे शर्मा...

वायरल : रिलीज होते ही छा गया ‘खाली-पीली’ का सॉन्ग ‘बेयोंसे शर्मा जाएगी’

746

अभिनेता ईशान खट्टर और अभिनेत्री अनन्या पांडे की आने वाली फिल्म ‘खाली-पीली’ का गाना ‘बेयोंसे शर्मा जाएगी’ रिलीज कर दिया गया है. इस गाने में दोनों की जोड़ी ने खूब रंग जमाया है और इसके डांस मूव्स की लोग सोशल मीडिया पर काफी तारीफ कर रहे हैं. इस गाने को सर्कस के सेटअप में शूट किया गया है. रिलीज के साथ ही यह गाना खूब वायरल हो रहा है.

https://youtu.be/PHw3Sia7KtY

‘बेयोंसे शर्मा जाएगी’ गाने में लॉकिंग, पॉपिंग, कत्थक के अलावा कई फॉक डांस को दिखाया गया है. इस गाने को एक सर्कस की थीम पर शूट किया गया है, तो इसमें रिंग डांस और फायर डांस जैसी बहुत सारी कलाबाजियों का भी उपयोग किया गया है. फिल्म के निर्देशक मकबूल खान ने बताया, “इस गाने में ईशान और अनन्या के बीच की सिजलिंग केमिस्ट्री देखने को मिलती है. इस गाने में डांस मूव्स ने लोगों का दिल जीत लिया है.”

इस गाने को बेहतरीन संगीतकार विशाल-शेखर की जोड़ी ने कम्पोज किया है जबकि आवाज नकश अजीज और नीति मोहन ने दी है. यह फिल्म आगामी 2 अक्टूबर को जी प्लेक्स पर रिलीज होगी.

Previous articleएक फिल्म साइन करने अक्षय और कंगना वसूलते है सबसे मोटी फीस
Next articleआत्मनिर्भर के साथ ही फिटनेस का भी खयाल रखती है ये आटा चक्की
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).