Home Congress विधान परिषद् चुनाव | बढ़ सकती है कांग्रेस प्रत्याशी रवींद्र भोयर की...

विधान परिषद् चुनाव | बढ़ सकती है कांग्रेस प्रत्याशी रवींद्र भोयर की परेशानी

503

नागपुर नागरिक सहकारी बैंक ने चुनाव आयुक्त को लिखा पत्र

नागपुर ब्यूरो : महाराष्ट्र में होने जा रहे विधान परिषद चुनाव को लेकर प्रमुख राजनीतिक दल भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के बीच बनी आपसी सहमति की वजह से राज्य में ज्यादातर स्थानों पर चुनाव टल गए हैं. लेकिन नागपुर सीट के लिए कांग्रेस और भाजपा आमने सामने हैं.

यहां भाजपा के पूर्व मंत्री चंद्रशेखर बावनकुले और कांग्रेस प्रत्याशी रवींद्र प्रभाकर भोयर के बीच सीधा मुकाबला होना तय है. लेकिन अब इसमें नया पेच आता दिख रहा है. नागपुर नागरिक सहकारी बैंक ने चुनाव आयुक्त को पत्र लिखा है. इस पत्र की वजह से कांग्रेस प्रत्याशी रवींद्र भोयर की मुश्किलें बढ़ सकती है.

नागपुर नागरिक सहकारी बैंक के सीईओ ने चुनाव आयुक्त को लिखें अपने पत्र में यह कहा है कि रवींद्र भोयर की लताकिशन इंफ्रा प्राइवेट लिमिटेड कंपनी पर संबंधित बैंक का 348 लाख बकाया है. इसके लिए बाकायदा नॅशनल लॉ ट्रिब्यूनल में उनके खिलाफ में मामला लंबित है.

बैंक के सीईओ ने कहा है कि रवींद्र भोयर ने हाल में चुनाव के लिए पर्चा भरा है. इस लिए बैंक द्वारा यह जानकारी चुनाव आयुक्त को दी जा रही ही. तदनुसार आईबीसी के तहत रवींद्र के खिलाफ दिवाला याचिका दायर किए जाने की संभावना है. उन्होंने अपने पात्र में यह भी कहा है कि आपके कार्यालय से अनुरोध है कि इस जानकारी पर ध्यान दें. साथ ही रविंद्र भोयर को 348 लाख रुपये का बैंक बकाया चुकाने को लेकर भेजा गया पात्र भी बैंक ने संलग्न किया है. इस संबंध में कांग्रेस प्रत्याशी भोयर की प्रतिक्रया पता नहीं चली है.

Previous article#Covid । मास्क म्हणून रुमाल वापराल तर 500 रुपये दंड; संपूर्ण लसीकरण झालेल्यांनाच सार्वजनिक ठिकाणी जाण्याची मुभा
Next articleउद्धव ठाकरे अपघाताने झालेले मुख्यमंत्री, ही तर महा विश्वासघातकी आघाडी सरकार : जावडेकर
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).