Home Social #maharashtra | राजपूतों पर दर्ज मामले वापस लेगी राज्य सरकार

#maharashtra | राजपूतों पर दर्ज मामले वापस लेगी राज्य सरकार

447

पंकज सिंह ठाकुर की मांग पर कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले और राज्य मंत्री बच्चु कडू ने किए प्रयास


नागपुर ब्यूरो : नागपुर के सामाजिक कार्यकर्ता पंकजसिंह दादा ठाकुर पिछले अनेक वर्षों से महाराष्ट्र राज्य में रहनेवाले राजपूत समाज की विभिन्न समस्या, उनके प्रश्नो को लेकर विभिन्न राजनिक दल, सत्ता पक्ष से मिलते रहे है. उनकी कोशिशों की वजह से राजपूत समाज की कई सारी समस्याएं हल भी हुई है. हाल में इसी कड़ी में उन्होंने महाराष्ट्र राज्य के मंत्रियों से मिलकर राजपूत समाज पर फिल्म पदमावत के खिलाफ प्रदर्शन करने के दौरान दर्ज मामलों को वापस लेने की मांग की थी.


पंकजसिंह ठाकुर की मांग पर कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले और राज्य मंत्री बच्चु कडू ने प्रयास किए और आखिरकार राज्य सरकार ने सभी दर्ज मामले वापस लेने के लिए पत्र भी जारी कर दिया है.


राजपुताना फाउंडेशन, महाराष्ट्र राज्य के मुख्य सलाहकार पंकजसिंह दादा ठाकुर ने हाल में महाराष्ट्र के कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले और राज्य मंत्री बच्चू कडू के साथ मुलाकात की थी. इस समय उन्होंने राजपूत समाज के लोगो पर पदमावत फिल्म के विरोध प्रदर्शन के दौरान दर्ज किए गए मामले सरकार द्वारा वापस लेने के लिए कहा था. दोनों ने इस समय आश्वासन दिया कि इस मामले में वे सकारात्मक कदम उठाएंगे.

उल्लेखनीय है कि इसी मामले को लेकर पंकजसिंह ठाकुर पहले तत्कालिन गृहमंत्री अनिल देशमुख से भी मिल चुके है. उनकी इन्हीं कोशिशों की वजह से ही आखिरकार राजपूत समाज के लोगों पर प्रदर्शन के दौरान दर्ज मामले वापस लिए गए.

तीनों कृषि कानून वापस | सिंघु बॉर्डर पर जश्न, किसान बोले- साथ बैठकर आगे की रणनीति तय करेंगे

Previous article#defence | गार्ड्स रेजिमेंटल सेंटर में नए लड़ाकू सैनिकों का दीक्षांत समारोह
Next articleतीनों कृषि कानून वापस | सिंघु बॉर्डर पर जश्न, किसान बोले- साथ बैठकर आगे की रणनीति तय करेंगे
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).