Home Farmer तीनों कृषि कानून वापस | सिंघु बॉर्डर पर जश्न, किसान बोले- साथ...

तीनों कृषि कानून वापस | सिंघु बॉर्डर पर जश्न, किसान बोले- साथ बैठकर आगे की रणनीति तय करेंगे

554

प्रकाश पर्व के मौके पर पीएम मोदी ने आखिर किसानों की मांग मान ली। उन्होंने पिछले एक साल से किसान आंदोलन की वजह बने तीनों नए कृषि कानून केंद्र सरकार ने वापस ले लिए हैं। शुक्रवार को देश के नाम अपने संबोधन में प्रधानमंत्री मोदी ने यह बड़ा ऐलान किया। अपने 18 मिनट के संबोधन में मोदी ने कहा कि सरकार तीनों कृषि कानूनों को नेक नीयत के साथ लाई थी, लेकिन यह बात हम किसानों को समझा नहीं पाए।

इसके बाद एक तरफ जहां दिल्ली बॉर्डर पर किसानों ने जश्न शुरू कर दिया है। साथ ही बाद सोशल मीडिया पर रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं। कांग्रेस ने ट्वीट किया है कि सरकार का अभिमान टूट गया और किसान जीत गए।

राहुल गांधी ने कहा- अन्याय के खिलाफ ये जीत मुबारक हो!

राहुल गांधी ने अपना एक पुराना वीडियो ट्वीट करके लिखा कि देश के अन्नदाता ने सत्याग्रह से अहंकार का सर झुका दिया। अन्याय के खिलाफ ये जीत मुबारक हो!

AAP ने ट्वीट किया- आंदोलन में मरने वालों के परिवार से माफी मांगे मोदी

आम आदमी पार्टी ने कहा कि यह किसानों के अभियान की बड़ी जीत है। मोदी सरकार ने आगामी चुनाव में हार के डर से 3 काले कृषि कानून वापस ले लिए हैं। पीएम मोदी को उन किसानों के परिवार से माफी मांगनी चाहिए जिन्होंने न्याय की लड़ाई में अपनी जान गंवाई है।

नवजोत सिद्धू ने कहा- किसानों की कुर्बानी रंग लाई है

पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिद्धू ने कहा कि कृषि कानूनों को वापस लेना ही सही दिशा में कदम है। किसानों का किसान मोर्चा

#maharashtra | राजपूतों पर दर्ज मामले वापस लेगी राज्य सरकार

 

Previous article#maharashtra | राजपूतों पर दर्ज मामले वापस लेगी राज्य सरकार
Next article#PUNE | पुण्यात रंगणार आनंदयात्री प्रिमियर लीगचे सामने, विदर्भ वीर्स उतरणार मैदानात
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).