Home हिंदी आईपीएल 2020 : जानिए किस गेंदबाज ने कहा, सिर्फ कोहली-डीविलियर्स का मतलब...

आईपीएल 2020 : जानिए किस गेंदबाज ने कहा, सिर्फ कोहली-डीविलियर्स का मतलब आरसीबी नहीं

897

दुबई: विराट कोहली और एबी डीविलियर्स रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु (आरसीबी) के महत्वपूर्ण प्लेयर हैं लेकिन आरसीबी के ही तेज गेंदबाज उमेश यादव कहते हैं कि आरसीबी की टीम केवल विराट और डीविलियर्स पर ही निर्भर नहीं है. वे अपना बेस्ट प्रदर्शन करने का प्रयास करते हैं जो टीम के लिए अच्छा है. टीम में 11 खिलाड़ी होते हैं और सभी का योगदान होता है.

Umesh Yadav

उल्लेखनीय है कि कोहली आईपीएल की शुरूआत से ही आरसीबी के लिए खेल रहे हैं. विराट ने अबतक 5,412 जबकि डीविलियर्स ने 3,724 रन बनाए हैं. उमेश ने कहा कि लोग कहते हैं कि आरसीबी कोहली और डीविलियर्स पर निर्भर है और उन्होंने काफी मैच जिताए हैं लेकिन पिछले वर्ष गुरकीरत मान और शिमरॉन हेटमायर ने मैच जिताया था. इसलिए यह नहीं कहा जा सकता कि टीम केवल 2 खिलाड़ियों पर ही निर्भर है. उमेश ने यह भी कहा कि कोहली और डीविलियर्स ने अन्य खिलाड़ियों से ज्यादा योगदान दिया है.

Previous articleकंगना ची बालिश बडबड अंगलट आली, मुंबईकरांची आता सटकली!
Next articleनागपूर मेट्रोच्या स्थानकावर झाशी ची राणी लक्ष्मीबाई यांचे तैलचित्र बनले आकर्षणाचे केंद्र
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).