Home Banking Banking | रविवार की दोपहर में 4 घंटों के लिए बंद रहेगी...

Banking | रविवार की दोपहर में 4 घंटों के लिए बंद रहेगी इंटरनेट बैंकिंग, यूपीआई और योनो ऐप सेवा

अगर आपका बैंक अकाउंट स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) में है और आप ऑनलाइन ट्रांजेक्शन करते हैं तो ये खबर आपके लिए बहुत ही जरूरी है। एसबीआई ने सोशल मीडिया के जरिए अपने ग्राहकों को बताया है कि रविवार 13 जून 2021 को मेंटिनेंस के चलते 4 घंटों के लिए यूपीआई, इंटरनेट बैंकिंग, योनो ऐप के अलावा योनो लाइट ऐप आदि की सुविधा उपलब्ध नहीं हो सकेगी।


दोपहर 2.40 बजे से एसबीआई की ऑनलाइन बैंकिंग सेवा ठप

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के लाखों खाताधारकों को आज 13 जून को कुछ घंटों के लिए ऑनलाइन बैंकिंग सर्विस में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। दोपहर 2 बजकर 40 मिनट से लेकर शाम के 6 बजकर 40 मिनट तक के लिए ये बैंकिंग सर्विस बंद रहेगी। बैंक की इंटरनेट बैंकिंग प्लेटफॉर्म आज मेंटिनेंस के चलत कुछ घंटों क लिए बंद रखा गया है।

एसबीआई दे रहा सस्ता कर्ज

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) ने कोरोना मरीजों के लिए बड़ी घोषणा की है। इस बैंक ने कहा है कि वह कोरोना मरीजों को महज 8.5% ब्याज की दर पर कर्ज देगा। इसके तहत 5 लाख रुपए तक का कर्ज दिया जाएगा। इस लोन पर किसी तरह की गारंटी भी नहीं लगेगी।

5 लाख रुपए तक का कर्ज 60 महीनों यानी पांच साल तक के लिए मिलेगा। इस पर 8.5% की दर से ब्याज चुकाना होगा। इस समय ब्याज की दर ऐतिहासिक रुप से निचले स्तर पर हैं। होम लोन इस समय 6.70% की दर से मिल रहा है। ऐसे में बैंक ने कोरोना मरीजों के लिए इस तरह का लोन लांच कर दिया है।

Previous articleUnlock Nagpur | शहर में प्रशासन की गाइड लाइन में हुआ थोड़ा सुधार
Next articleNagpur | अबब… जिवंत बॉम्ब घेऊन पोलीस ठाण्यात पोहोचला युवक
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).