Home National अक्षय कुमार ने गरीबों की मदद के लिए दिए 1 करोड़ रुपये,...

अक्षय कुमार ने गरीबों की मदद के लिए दिए 1 करोड़ रुपये, गंभीर ने कहा शुक्रिया

1005

नई दिल्ली ब्यूरो: कोविड महामारी के दौरान गौतम गंभीर की संस्था गरीबों की मदद के लिए लगातार प्रयास कर रही है. कोरोना के खिलाफ इस लड़ाई में गौतम गंभीर फाउंडेशन को फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार का भी साथ मिला है. उन्होंने संस्था को एक करोड़ रुपये का दान दिया है. पूर्व क्रिकेटर और भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने ट्वीट कर अक्षय कुमार का धन्यवाद किया है.

गौतम गंभीर ने ट्वीट किया है, ‘इस समय हर मदद उम्मीद की एक किरण बनकर आती है. गौतम गंभीर फाउंडेशन के लिए एक करोड़ रुपए की सहायता राशि देने के लिए शुक्रिया. इससे जरूरतमंदों के लिए खाना, ऑक्सीजन और दवाइयों की व्यवस्था की जाएगी.’ वहीं, अक्षय कुमार ने ट्विटर पर गौतम गंभीर को जवाब देते हुए कामना की है कि ये संकट जल्द खत्म होगा. उन्होंने ट्वीट किया, ‘यह वास्तव में कठिन समय हैं. मुझे खुशी है कि मैं मदद कर सकता हूं. हम सभी जल्द ही इस संकट से उबर जाएंगे. सुरक्षित रहें.’

Previous articleNagpur | शुक्रवारी 13 प्रतिष्ठानांवर उपद्रव शोध पथकाची कारवाई  
Next articleNagpur | अजनी येथील प्रादेशिक प्रशिक्षण केंद्रात उभारले 100 बेड्सचे मोफत कोविड केअर सेंटर
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).