Home National Delhi | सर गंगाराम हॉस्पिटल में 24 घंटे में 25 मरीजों की...

Delhi | सर गंगाराम हॉस्पिटल में 24 घंटे में 25 मरीजों की मौत

नई दिल्ली ब्यूरो: दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल के चिकित्सा निदेशक ने कहा कि ऑक्सीजन की वजह से अस्पताल में पिछले 24 घंटे में 25 मरीजों की मौत हो गई है।

पहले सर गंगाराम की तरफ से यह कहा गया था कि 25 मौतों में से कुछ ऑक्सीजन के लो प्रेशर और बेड न मिलने से हुई लेकिन अब अस्पताल ने यूटर्न ले लिया है। अब अस्पताल के चेयरमैन डॉ. डी.एस राणा ने बताया कि यह गलत खबर है कि कोरोना से जितने भी मरीजों की मृत्यु हुई है वे सब ऑक्सीजन की कमी से हुई। यह पूरी तरह से गलत है, ऐसा नहीं हुआ है। हमारे आईसीयू में पहले ऑक्सीजन दबाव कम हो गया था। उस दौरान हम लोगों ने मैनुअल तरह से ऑक्सीजन दी थी।

देशभर में कोरोना से स्थिति भयावह होती जा रही है। ऑक्सीजन को लेकर हाहाकार मचा है। मरीजों को ऑक्सीजन नहीं मिल रही है, जिससे उनकी जान जा रही है। ऑक्सीजन का संकट सबसे ज्यादा देश की राजधानी दिल्ली में है। दिल्ली के बड़े अस्पताल में ऑक्सीजन नहीं होने से मरीजों को काफी परेशानी हो रही है।

 

Previous articleMaharashtra | विरार के कोविड हॉस्पिटल में आग, 13 मरीजों की मौत
Next articleNagpur | युथ विश्व चॅम्पियनशिपमध्ये सुवर्णपदक पटकावून अल्फियाने देशाचे नाव उंचावले
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here