Home हिंदी Nagpur | लॉकडाउन को लेकर नागपुर शहर पुलिस का ‘रूट मार्च’

Nagpur | लॉकडाउन को लेकर नागपुर शहर पुलिस का ‘रूट मार्च’

नागपुर ब्यूरो : शहर में लॉकडाउन शुरू है। पुलिस प्रशासन नागरिकों से घर में सुरक्षित रहने की अपील कर रहा है। इसी क्रम में शहर के वेरायटी चौक, इतवारी, मोमिनपुरा, गांधीबाग, लकड़गंज में पुलिस की ओर से रूट मार्च निकाला गया।

तकरीबन 35-40 वाहनों के काफिले और पैदल पुलिस अधिकारी-कर्मचारियों ने अलग-अलग क्षेत्रों में जाकर नागरिकों को जागरूक किया और नागरिकों को सतर्क करते हुए ‘घर में रहकर सुरक्षित रहने’ का आह्वान किया। पहले दिन पुलिस परिमंडल 2 की पुलिस उपायुक्त विनीता साहू के मार्गदर्शन में और दूसरे दिन पुलिस आयुक्त अमितेश कुमार के मार्गदर्शन में मार्च किया गया।

रुट मार्च सीताबर्डी, झांसी रानी चौक, अलंकार टॉकीज चौक, लक्ष्मीभवन चौक के अलावा शहर के सदर, गिट्‍टीखदान, धंतोली और मानकापुर थाना क्षेत्र में भी निकाला गया।

क्षेत्र के व्यापारियों से अपील की गई कि, वह प्रशासन के निर्णय में सहयोग करें। खुद सुरक्षित रहें और अपने परिवार को भी सुरक्षित रखें। रूट मार्च में परिमंडल 2 अंतर्गत सभी थानों के थानेदार, अधिकारी और कर्मचारी शामिल थे।

Previous articleRamadan 2021 | रमजान में ऐसा रखें अपना खान-पान, रोजे में प्‍यास पर रख सकेंगे नियंत्रण
Next articleNagpur । वीकेंड लॉकडाऊनमुळे नागपुरातील रस्ते सामसूम
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).