Home Maharashtra महाराष्ट्र में कोरोनिल की बिक्री पर रोक – गृहमंत्री देशमुख

महाराष्ट्र में कोरोनिल की बिक्री पर रोक – गृहमंत्री देशमुख

876

मुंबई ब्यूरो : बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि द्वारा कोरोना के इलाज के लिए तैयार दवा कोरोनिल की बिक्री महाराष्ट्र में नहीं हो सकेगी। राज्य के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कोरोनिल को लेकर विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) और इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (IMA) द्वारा सवाल उठाए जाने का हवाला देते हुए कहा कि पतंजलि की दवा कोरोनिल की महाराष्ट्र में बिक्री का इजाजत नहीं दी जाएगी।

देशमुख ने मंगलवार को ट्विट कर कहा कि कोरोनिल के तथा कथित परीक्षण पर IMA ने सवाल उठाए हैं और WHO ने कोविड के उपचार के लिए पतंजलि आयुर्वेद को किसी प्रकार की स्वीकृत देने से इंकार किया है। ऐसे में जल्दबाजी में किसी भी दवा को उपलब्ध कराना और दो वरिष्ठ केंद्रीय मंत्रियों द्वारा इसकी सराहना करना उचित नहीं है। गौरतलब है कि पिछले दिनों केंद्रीय मंत्री नितीन गडकरी और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्ष वर्धन की मौजूदगी में बाबा रामदेव ने कोरोनिल लांच की थी।

Previous articleMumbai | चौथी बार शादी करने वाला नागपुर का शख्स मुंबई में गिरफ्तार
Next articleआत्मनिर्भर | कभी थे ऑफिस बॉय, आज इंटीग्रेटेड फार्मिंग से कमा रहे है लाखों
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).